होम / Pulkit Samrat की नई दुल्हनिया Kriti Kharbanda ने अपनी पहली रसोई में बनाई ये खास डिश, शेयर की तस्वीर

Pulkit Samrat की नई दुल्हनिया Kriti Kharbanda ने अपनी पहली रसोई में बनाई ये खास डिश, शेयर की तस्वीर

Babli • LAST UPDATED : March 19, 2024, 3:14 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Pulkit Samrat-Kriti Kharbanda, दिल्ली: कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट ने अपनी शादी की तस्वीरों से अपने सभी फैंस को आश्चर्यचकित कर दिया। इस जोड़े ने 15 मार्च को आईटीसी मानेसर में शादी की थी। इसके बाद हमने पुलकित के दिल्ली आवास पर नवविवाहित जोड़े के स्वागत की एक झलक साझा की थी और अब एक्ट्रेस ने अपनी ‘पहली रसोई’ की कुछ तस्वीरें अपने फैंस के साथ साझा की हैं और हमें यकीन है कि यह आपको कुछ मीठा खाने के लिए तरसाएगी।

Kriti kharbanda 'pehli rasoi'
Kriti kharbanda ‘pehli rasoi’

ये भी पढ़े-Tiger Shroff ने पुणे में खरीदा 4 हजार फुट का घर, कीमत जान रह जाएंगे दंग

कृति खरबंदा ने दिखाई पहली रसोई की झलकियाँ 

19 मार्च, 2024 को, कृति ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरिज पर अपनी पहली रसोई या चौका चदाना रसम की झलकियाँ पोस्ट कीं। बता दें कि पंजाबियों में शादी के बाद दुल्हन को अपने ससुराल वालों के लिए कुछ मीठा बनाना होता है और इस रसम को चौका चढ़ाना या पहली रसोई कहा जाता है। तस्वीरों में, कृति लटकन विवरण के साथ एक खूबसूरत लाल सूट में सजी हुई थी। पहली तस्वीर में, उन्होंने नट्स से सजाए हुए अपने पूरी तरह से पके हुए हलवे की एक झलक साझा की। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, “मेरी पहली रसोई।”

साझा की गई तस्वीरों में कृति पुलकित की दादी के साथ पोज दे रही थीं, जो स्वादिष्ट हलवा खाने के बाद बेहद खुश नजर आ रही थीं। तस्वीर के ऊपर कृति ने लिखा, “दादी द्वारा स्वीकृत।” अगली तस्वीर में वह हलवे पर मेवे सजाती नजर आ रही हैं और वह अपने परिवार के लिए सबसे स्वादिष्ट व्यंजन बनाने में पूरी तरह तल्लीन दिख रही हैं।

ये भी पढ़े-मां बनने वाली हैं बिग बॉस 17 की Aishwarya Sharma! शूटिंग के दौरान हुई बेहोश

पुलकित-कृति खरबंदा की शादी

हमें पुलकित और कृति की शादी की हर तस्वीर बहुत पसंद आई। कृति एक बिंदास दुल्हन थीं, जिन्होंने अपने खास दिन का भरपूर आनंद उठाया। वह पुलकित के माथे पर किस करती नजर आईं और उन्होंने दुनिया को दिखाया कि एक दुल्हन भी अपने प्यार का इजहार कर सकती है। वहीं पुलकित ने अपने वेडिंग डे लुक से सबका दिल जीत लिया। इसके साथ ही बता दें की पुलकित ने अनामिका खन्ना की पिस्ता हरी शेरवानी पहनी, जिस पर गायत्री मंत्र लिखा हुआ था।

ये भी पढ़े-पति Nick Jonas की बाहों में रोमांस फरमाती दिखीं Priyanka Chopra, दुबई वेकेशन की थ्रोबैक तस्वीरें की शेयर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT