होम / सलमान की बहन थी Pulkit Samrat की पहली पत्नी, जानें गर्भपात के बाद क्यों हुआ तलाक

सलमान की बहन थी Pulkit Samrat की पहली पत्नी, जानें गर्भपात के बाद क्यों हुआ तलाक

Babli • LAST UPDATED : March 16, 2024, 3:48 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Pulkit Samrat, दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट और श्वेता रोहिरा का तलाक मामला एक बार फिर सुर्खियों में है। ऐसी चर्चा है कि पुलकित-यामी के रुमर्ड रिलेशन में श्वेता के गर्भपात का भी रोल था, क्योंकि तभी दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। बता दें की पुलकित ने नवंबर 2014 में सलमान की राखी बहन श्वेता से शादी की थी। हालांकि, शादी के एक साल के अंदर ही दोनों अलग हो गए थे। दरअसल कहा जा रहा था कि पुलकित की एक्ट्रेस यामी गौतम के साथ बढ़ती नजदीकियों के कारण वह श्वेता से अलग हो गए। लेकिन इससे पहले कि अफवाहें शांत होतीं, पुलकित ने आखिरकार अपनी परेशान शादीशुदा जिंदगी के बारे में खुलासा कर दिया है।

ये भी पढ़े-Pulkit-Kriti Wedding: कृति सेनन से रकुल प्रीत तक, बॉलीवुड से आई नवविवाहित जोड़े के लिए शुभकामनाएं

परेशान शादीशुदा जिंदगी पर पुलकित

‘बैंगिस्तान’ एक्टर ने कहा कि वह श्वेता के गर्भपात के बारे में चल रही खबरों से हैरान थे कि इतनी निजी बात सार्वजनिक कैसे हो गई। एक्टर अपने रिश्तो के बारे में बात करते हुए बताया “गर्भपात के बारे में समाचार लेख पढ़कर मैं हैरान रह गया। मैंने कहा, “यह किसी भी जोड़े के लिए बहुत निजी बात है।” यह हम दोनों के लिए दुखद समय था।’ इसे जनता के सामने रखना ठीक नहीं है। जिस बात ने मेरे विश्वास को और हिला दिया वह यह था कि यह मदरहुड जैसी पवित्र चीज के बारे में था, और वह व्यक्ति, जिसके साथ मैंने इतने साल बिताए हैं, वह मेरी छवि खराब करने और इसे जनता के सामने रखने के लिए तथ्यों को गलत साबित करने की हद तक जाएगा।

ये भी पढ़े-Akshay Kumar ने Tiger Shroff के साथ किया ट्रस्ट बेस्ड चैलेंज, कटरीना कैफ ने दिया मजेदार रिएक्शन

मुझे लेकर असुरक्षित रहती थी-पुलकित

पुलकित ने श्वेता की खुद को लेकर असुरक्षाओं के बारे में भी बात की और कहा, ”श्वेता हमेशा मुझे लेकर असुरक्षित रहती थी। जब हम अलग हुए तो उसने मेरे करीबी दोस्तों और पांचवीं कक्षा से मेरे सबसे करीबी दोस्त को फोन करना शुरू कर दिया। उसने उससे कहा, “मेरा घर टूट गया है क्योंकि तुम्हारा मेरे पति के साथ अफेयर था।” उसने अपने पति को फोन किया और कहा, ” उसने मेरी राखी बहन से कहा, “तुम उसके करीब रहने के लिए ही उसे राखी बांधती हो।” उसने अपने सबसे करीबी चचेरे भाई से कहा कि उसकी नज़र मुझ पर है। अफसोस की बात है कि वह (यामी) एक जानी मानी हस्ती हैं, इसलिए मीडिया में केवल यही बात सामने आती है।”

ये भी पढ़े-बॉलीवुड राइटर-डायरेक्टर Joe Camp का निधन, 84 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

पुलकित ने यामी के साथ की खबरों को किया खारिज

उन्होंने कहा, ”ब्रेक-अप के लिए जिम्मेदार तीसरी शख्स उनकी मां हैं। जब एक माँ अपनी बेटी के माध्यम से अपना जीवन जीने लगती है, तो यह खतरनाक है। श्वेता के विचार और निर्णय उनकी मां लेती थीं। हर बेटी अपनी माँ की परछाई होती है। मैं इसका सम्मान करता हूं, लेकिन इसकी एक सीमा है। एक निश्चित रेखा खींचने की जरूरत है, जिसे हर मां और बेटी समझती है। आप इतना अधिक हस्तक्षेप नहीं चाहते; आप मेरे घर में ऐसा नहीं कर सकते और यह दावा नहीं कर सकते कि यह लड़का केवल मेरा और मेरी मां का है।

ये भी पढ़े-आग की चपेट में आया Cara Delevingne का करोड़ो का घर, एक फायर फाइटर सहित दो घायल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT