होम / Raha Birthday: आलिया-रणबीर की बेटी पर नीतू कपूर, सोनी राजदान ने बरसाया प्यार, शेयर की पोस्ट

Raha Birthday: आलिया-रणबीर की बेटी पर नीतू कपूर, सोनी राजदान ने बरसाया प्यार, शेयर की पोस्ट

Babli • LAST UPDATED : November 6, 2023, 12:21 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Raha Birthday, दिल्ली: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने पिछले साल नवंबर में खुशी-खुशी अपने पहले बच्चे का स्वागत किया था। आज इस खूबसूरत जोड़े की बेटी राह कपूर आज अपना पहला जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर दादी नीतू कपूर और सोनी राजदान ने राहा को एक साल की होने पर हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए उस पर प्यार लुटाया हैं।

नीतू कपूर ने अपनी पोती के दीं जन्मदिन की शुभकामनाएं

6 नवंबर को, जैसे ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बेटी राहा कपूर एक साल की हुईं, उनके परिवार की ओर से हार्दिक शुभकामनाएँ आने लगीं। नीतू कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक खास शुभकामनाएं साझा कीं, जिसमें लिखा था, “…और इस तरह वह 1 साल की हो गई। मेरी अनमोल गुड़िया राहा को पहला जन्मदिन मुबारक हो।” हम तुम्हें चाँद तक और वापस प्यार करते हैं…” रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी अपने इंस्टाहैंडल पर लिखा था और जिसे उनकी मां ने दोबारा साझा किया था।

Pic Courtesy: Neetu Kapoor Instagram

सोनी राजदान ने अपनी नातिन राह कपूर पर लुटाया प्यार

आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने भी नातिन राहा कपूर के लिए अपनी हार्दिक शुभकामनाएं साझा कीं। अपने इंस्टाग्राम पर उन्होंने एक प्यारा सा संदेश लिखा, ‘ऐसा लगता है जैसे कल ही की बात है कि आप हमारी दुनिया में आए। विश्वास नहीं हो रहा कि पूरा एक साल हो गया! जन्मदिन मुबारक हो प्रिय राहा। आपको जन्मदिन मुबारक हो।”

Pic Courtesy: Soni Razdan Instagram

राहा का जन्मदिन

इससे पहले, मीडिया संग बातचीत में रणबीर कपूर ने राहा के पहले जन्मदिन की योजना साझा की थी। राहा के लिए दिन को खास बनाने के लिए योजना में परिवार के करीबी सदस्यों और चचेरे भाइयों के साथ एक छोटी सी पार्टी शामिल थी।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT