होम / Raid 2: अजय देवगन-वाणी कपूर के साथ ये एक्टर निभाएंगे नेगेटिव रोल, शेयर की पोस्ट

Raid 2: अजय देवगन-वाणी कपूर के साथ ये एक्टर निभाएंगे नेगेटिव रोल, शेयर की पोस्ट

Babli • LAST UPDATED : January 12, 2024, 12:47 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Raid 2, दिल्ली: रितेश देशमुख, अजय देवगन और वाणी कपूर की हाल ही में अनाउंस फिल्म, रेड 2 में खलनायक का किरादार निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। एक विलेन और मरजावां जैसी फिल्मों में नेगेटिव किरदार के लिए जाने जाने वाले, रितेश एक सिनेमाई प्रदर्शन में शामिल होने के लिए तैयार हैं। ये कॉमेडी प्रस्तुतियों दोनो की पहली ऑन-स्क्रीन फिल्म हैं। शुक्रवार को, अजय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रितेश का स्वागत करते हुए उनके साथ एक तस्वीर साझा की। और लिखा, “बंधन से भाई, पसंद से प्रतिद्वंद्वी।”

रवि तेजा ने दिया महूरत क्लैप

बता दें की फिल्म के मेकर्स ने 6 जनवरी को मुंबई में फिल्म की शूटिंग शुरू की और इसे मुंबई, दिल्ली, उत्तर प्रदेश और राजस्थान के अलग अलग जगहों पर शुट किया हैं। इसका निर्देशन राज कुमार गुप्ता कर रहे हैं, जिन्होंने इस फिल्म की पहली किस्त का भी निर्देशन किया था। शनिवार को, एक्टर रवि तेजा ने अजय देवगन-स्टारर के लिए महूरत क्लैप दिया। जिसकी तस्वीर अजय नेअपने इंस्टाग्राम पर साझा की थी। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “नया मामला, नई शुरुआत! #रेड2 आधिकारिक तौर पर आज शुरू हो गई, और सेट पर ऊर्जा किसी विद्युतीकरण से कम नहीं थी! महूरत शॉट की शोभा बढ़ाने के लिए धन्यवाद @raviteja_2628।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

रेड के बारे में

रेड 2018 में रिलीज़ हुई थी और इसमें सौरभ शुक्ला और इलियाना डीक्रूज़ भी थे। यह 1980 के दशक में इंकम टैक्स डिपार्टमेंट के अधिकारियों द्वारा की गई छापेमारी पर आधारित थी। फिल्म में इलियाना ने अजय की पत्नी का किरदार निभाया था। इस बीच, रेड 2 15 नवंबर को रिलीज़ होगी। इसका निर्माण भूषण कुमार, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक और कृष्ण कुमार द्वारा किया गया है।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT