होम / Rajinikanth के फैन और फेमस एक्टर Bijili Ramesh का हुआ निधन, 46 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

Rajinikanth के फैन और फेमस एक्टर Bijili Ramesh का हुआ निधन, 46 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 27, 2024, 2:29 pm IST

Tamil Actor Bijili Ramesh Passes Away

इंडिया न्यूज़ (India News), Tamil Actor Bijili Ramesh Passes Away: तमिल अभिनेता बिजली रमेश (Bijili Ramesh) ने आज, 27 अगस्त 46 साल की उम्र में एक चौंकाने वाले घटनाक्रम में अंतिम सांस ली। लंबी बीमारी से जूझने के बाद एक्टर का चेन्नई में निधन हो गया। एक रिपोर्ट के अनुसार, बिजली रमेश लीवर से संबंधित समस्याओं का इलाज करा रहे थे, जब उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। अभिनेता और यूट्यूबर ने मंगलवार सुबह तड़के अंतिम सांस ली। बिजली रमेश का अंतिम संस्कार शाम को चेन्नई के एमजीआर नगर में होगा।

आपको बता दें कि इससे पहले एक्टर के परिवार के सदस्यों ने इंडस्ट्री के उनके सहयोगियों से उनके इलाज के लिए आर्थिक मदद करने की अपील की थी। पहले भी कई मौकों पर अभिनेता ने कबूल किया है कि वो शराबी थे, जिसकी वजह से उन्हें जीवन में कष्ट सहना पड़ा। बिजली रमेश ने लोगों को शराब की लत से दूर रहने की सलाह दी और लोगों से अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखने का आग्रह किया है।

आखिरी इंटरव्यू में बिजली रमेश ने कही थी यह बात

दरअसल, अपने आखिरी इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, “मैं एक जगह पर खड़ा नहीं रह सकता। मैं बस काम करता रहता था और शादी से पहले मैंने अपनी ज़िंदगी में कई गलत काम किए थे। मेरी गलतियों ने मुझे शराबी बना दिया। मैं अपने प्रशंसकों और अन्य लोगों से मेरा उदाहरण लेने और शराब या किसी अन्य बुरी आदत का सेवन बंद करने का आग्रह करता हूं जो स्वास्थ्य को खराब करती है।”

ओहो, देख के लगता है कि…, Kangana Ranaut ने रणबीर कपूर की एनिमल को लेकर कह दी ऐसी बात- India News

रातों-रात बन गए थे स्टार

बिजिली रमेश YouTube पर एक स्केच ग्रुप द्वारा प्रैंक वीडियो में दिखाई देने के बाद एक लोकप्रिय घरेलू चेहरा बन गए। वीडियो रातोंरात वायरल हो गए और वे पॉप कल्चर की दुनिया में छा गए। उसी वर्ष, उन्हें नयनतारा और निर्देशक नेल्सन दिलीपकुमार की कोलामावु कोकिला के लिए एक विशेष प्रचार गीत में देखा गया। इसके बाद रमेश ने तमिल सिनेमा में अपने अभिनय की शुरुआत की। वो हिप हॉप आदि की नटपे थुनई, अमला पॉल की अदाई, ज्योतिका की पोनमगल वंधल और जयम रवि की कोमाली जैसी फिल्मों का हिस्सा रहे हैं।

बात खुलेगी तो दूर तक जाएगी…, श्रद्धा-राजकुमार को Stree 2 के लिए मिली सफलता के क्रेडिट वॉर पर बोले- India News

कईं फिल्मों में कर चुके हैं काम

यह उल्लेखनीय है कि रमेश टेलीविजन कुकिंग-आधारित रियलिटी शो कुकू विद कोमाली में भी प्रतिभागियों में से एक थे। तमिल अभिनेता, जिन्हें ज्यादातर कॉमिक भूमिकाओं में देखा जाता है, रजनीकांत (Rajinikanth) के बहुत बड़े फैन भी थे। बता दें कि साउथ इंडस्ट्री प्रतिभाशाली और लोकप्रिय अभिनेता और सोशल मीडिया स्टार की असामयिक मौत से सदमे में है। बिजली रमेश की मौत की खबर सामने आने के तुरंत बाद, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शोक संवेदनाएं व्यक्त की जाने लगीं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT