होम / Rajinikanth के दिल की नसों में आई सूजन, अस्पताल ने किया खुलासा, बताई कैसी है अब उनकी हालत

Rajinikanth के दिल की नसों में आई सूजन, अस्पताल ने किया खुलासा, बताई कैसी है अब उनकी हालत

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 1, 2024, 6:33 pm IST
Rajinikanth के दिल की नसों में आई सूजन, अस्पताल ने किया खुलासा, बताई कैसी है अब उनकी हालत

Rajinikanth Health Update

India News (इंडिया न्यूज़), Rajinikanth Health Update: हाल ही में मेगास्टार रजनीकांत (Rajinikanth) के स्वास्थ्य को लेकर बड़ी चिंताएं सामने आई। बता दें कि रजनीकांत को सोमवार, 30 सितंबर की शाम चेन्नई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके बाद से फैंस उनकी हेल्थ को जानने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे कि वास्तव में क्या हुआ और अभिनेता अब ठीक हैं या नहीं। अब इसी बीत आज, अपोलो अस्पताल ने सुपरस्टार रजनीकांत के स्वास्थ्य पर एक बड़ा अपडेट शेयर किया है। अस्पताल का बयान उन सभी फैंस को बड़ी राहत देगा, जो उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंतित थे।

रजनीकांत को इस वजह से करवाया गया अस्पताल में भर्ती

आपको बता दें कि अपोलो अस्पताल ने अपने बयान में बताया है कि सोमवार शाम को रजनीकांत को क्यों भर्ती कराया गया। बयान में बताया गया है कि रजनीकांत के दिल से निकलने वाली मुख्य रक्त वाहिका में सूजन आ गई थी। हालांकि, अब उनकी हालत बेहतर है और अभिनेता को अगले दो दिनों में छुट्टी दे दी जाएगी।

बॉलीवुड के वो सितारें जो छूते भी नहीं हैं मांस, आखिरी स्टार का नाम जान रह जाएंगे हैरान – India News

अस्पताल ने शेयर किया रजनीकांत का हेल्थ अपडेट

अपने बयान में, अपोलो अस्पताल ने सोमवार शाम को रजनीकांत को भर्ती कराए जाने का कारण शेयर किया है। बयान में बताया गया कि रजनीकांत के दिल से निकलने वाली मुख्य रक्त वाहिका में सूजन थी। हालांकि, उनकी हालत अब बेहतर है और अभिनेता को अगले दो दिनों में छुट्टी दे दी जाएगी।

आधिकारिक बयान में लिखा, “श्री रजनीकांत को 30 सितंबर 2024 को ग्रीम्स रोड स्थित अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनके दिल से निकलने वाली मुख्य रक्त वाहिका (महाधमनी) में सूजन थी, जिसका इलाज एक गैर-सर्जिकल, ट्रांसकैथेथर विधि द्वारा किया गया था। वरिष्ठ इंटरवेंशनल कार्डियोलॉजिस्ट, डॉ साई सतीश ने महाधमनी में एक स्टेंट लगाया, जिससे सूजन पूरी तरह से बंद हो गई (एंडोवास्कुलर रिपेयर)। हम उनके शुभचिंतकों और प्रशंसकों को बताना चाहेंगे कि प्रक्रिया योजना के अनुसार हुई। श्री रजनीकांत स्थिर हैं और उनका स्वास्थ्य ठीक है। उन्हें दो दिनों में घर आ जाना चाहिए।”

Adnaan Shaikh की पत्नी ‘ऋद्धि जाधव’ का असली चेहरा आया सामने, कैसे हिंदू से दूसरे धर्म में किया परिवर्तन, बहन ने किए चौंकाने वाले खुलासे – India News

रजनीकांत का वर्कफ्रंट

रजनीकांत के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो अभिनेता की अगली रिलीज़ वेट्टैयान है। टीजे ज्ञानवेल द्वारा निर्देशित, तमिल एक्शन ड्रामा में अमिताभ बच्चन, फहद फासिल, मंजू वारियर, राणा दग्गुबाती और रितिका सिंह भी हैं। यह फिल्म 11 अक्टूबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। अभिनेता अगली बार लोकेश कनगराज की एक्शन थ्रिलर कुली में दिखाई देंगे। फिल्म में श्रुति हासन, शिवकार्तिकेयन, नागार्जुन अक्किनेनी और उपेंद्र राव भी हैं। फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT