होम / RajKummar Rao: राजकुमार राव की नई सीरीज ने सोशल मीडिया पर मिला फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स!

RajKummar Rao: राजकुमार राव की नई सीरीज ने सोशल मीडिया पर मिला फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स!

Simran Singh • LAST UPDATED : August 11, 2023, 12:57 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), RajKummar Rao, दिल्लीराजकुमार राव ने विविध भूमिकाओं के चलते एक बहुमुखी अभिनेता के रूप में अपनी पहचान बनाई है। “स्त्री 2”, “मिस्टर एंड मिसेज माही” और “श्री” सहित कई आगामी प्रोजेक्ट्स के साथ राव इंडस्ट्री में सबसे प्रतिभाशाली और डिमांड वाले अभिनेताओं में से एक हैं। हालाँकि, उनकी आगामी सीरीज़ “गन्स एंड गुलाब्स” ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है।

राजकुमार ने किया सीरीज़ का प्रोमोशन

सीरीज़ के प्रोमोशन के दौरान राजकुमार राव को उनके यंग फैंस से काफी प्यार और स्नेह मिला रहा है। ट्रेंडिंग हैशटैग से लेकर फैन मेड मीम्स तक सोशल मीडिया टीपू के किरदार से खूब प्रभावित हो रहा है। यह राव की अपने किरदारों को भरोसेमंद और लोकप्रिय बनाने की क्षमता का प्रमाण है, जिससे दर्शकों को उनके द्वारा बनाई गई दुनिया में ले जाने का मौका मिलता है।

राजकुमार राव की प्रतिभा ने उन्हें समर्पित फैंस और कई प्रशंसाएं अर्जित की हैं। अपने क्राफ्ट के प्रति उनकी प्रतिबद्धता और विभिन्न प्रकार के किरदारों में जान फूंकने की उनकी क्षमता ने उन्हें एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक घरेलू नाम बना दिया है। परियोजनाओं की प्रभावशाली सीरीज़ के साथ इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि उनके प्रशंसक उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

सीरीज़ को ल्कर चर्चा हुई वायरल

राजकुमार राव की आगामी सीरीज़ “गन्स एंड गुलाब्स” सिर्फ एक प्रोजेक्ट से कहीं अधिक है, जिसने डिजिटल वर्ल्ड में तूफान ला दिया है। सीरीज़ को लेकर वायरल चर्चा उनके दिलों पर कब्जा करने और स्थायी प्रभाव पैदा करने की क्षमता के बारे में बहुत कुछ बताती है। जैसे-जैसे दर्शकों के बीच सीरीज़ को लेकर उत्साह बढ़ रहा है एक बात तो निश्चित है कि राजकुमार राव का दर्शकों पर आकर्षण पहले से कहीं ज़्यादा अधिक मजबूत हो गया है।

 

ये भी पढे़: गदर 2 को देख फैंस का रिव्यू आया सामने, फिल्म को लेकर 40 करोड़ की ओपनिंग का अनुमान

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT