होम / Rakhi Sawant के एक्स पति Adil Khan ने अपनी दूसरी पत्नी की प्रेग्नेंसी का किया खुलासा, बोले- ‘सोमी और मैं…’

Rakhi Sawant के एक्स पति Adil Khan ने अपनी दूसरी पत्नी की प्रेग्नेंसी का किया खुलासा, बोले- ‘सोमी और मैं…’

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 9, 2024, 4:33 pm IST

Rakhi Sawant Ex Husband Adil Khan Is Expecting First Baby With His Wife Somi Khan

India News (इंडिया न्यूज़), Rakhi Sawant Ex Husband Adil Khan Is Expecting First Baby With His Wife Somi Khan: आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) मैसूर के एक व्यवसायी हैं, जिन्होंने राखी सावंत (Rakhi Sawant) से अपनी विवादित शादी को लेकर सुर्खियां बटोरीं। हालांकि, उनका रिश्ता एक कड़वे नोट पर समाप्त हुआ और उन्होंने सार्वजनिक रूप से अपनी गंदी बातें धो दीं। इस साल की शुरुआत में आदिल ने 3 मार्च, 2024 को एक निकाह समारोह में बिग बॉस 12 की प्रतियोगी सोमी खान (Somi Khan) के साथ दूसरी बार शादी की। अब, अफ़वाहें उड़ रही हैं कि दोनों अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहें हैं।

आदिल ने सोमी खान संग की अपने पहले बच्चे की उम्मीद?

अगर अफवाहों पर यकीन किया जाए तो राखी सावंत के पूर्व पति आदिल खान और सोमी खान साथ में अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहें हैं। हालांकि, एक इंटरव्यू में आदिल ने इस बारे में बात की और प्रेग्नेंसी की खबरों को खारिज कर दिया। उन्होंने कहा, “नहीं, नहीं यह सच नहीं है। मैं यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि सोमी और मैं बच्चे की उम्मीद नहीं कर रहें हैं और अभी तक हमारी ऐसी कोई योजना नहीं है।”

Vikas Sethi Funeral: एक्टर Vikas Sethi के अंतिम संस्कार में पहुंचे तमाम टीवी सेलेब्स, फूट-फूटकर रोता दिखा परिवार, देखें वीडियो – India News

आदिल खान ने सोमी की प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर किया खुलासा

इसी के आगे आदिल ने कहा, “अभी, हम अपने निजी और पेशेवर जीवन पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, और जबकि हम सभी के प्यार और समर्थन के लिए आभारी हैं, हम सराहना करेंगे यदि लोग इस मामले में हमारी निजता का सम्मान करें। दूसरे दिन, हम लोखंडवाला में एक बेबी स्टोर पर गए क्योंकि हमें सोमी के भतीजे के लिए खरीदारी करनी थी। बेशक, हम समझते हैं कि लोग हमारे लिए उत्सुक और उत्साहित हैं, लेकिन फिलहाल, हम परिवार शुरू करने पर विचार नहीं कर रहे हैं। जब सही समय आएगा, तो हम यह खबर साझा करने में प्रसन्न होंगे, लेकिन यह निश्चित रूप से जल्द ही नहीं होने वाला है।”

आदिल ने सोमी खान संग अपनी गुपचुप शादी के बारे में की बात

इससे पहले, आदिल खान और सोमी खान ने एक इंटरव्यू में अपनी गुपचुप शादी के बारे में बात की। आदिल ने खुलासा किया कि राखी सावंत के साथ उनकी शादी अमान्य थी क्योंकि जब उन्होंने शादी की थी तब राखी सावंत पहले से ही किसी और से शादी कर चुकी थीं।

Sidharth Malhotra ने कैप्टन विक्रम बत्रा को उनकी 50वीं जयंती पर दी श्रद्धांजलि, ‘असली शेरशाह’ के लिए कही ये बात – India News

उन्होंने आगे कहा कि उन्हें दोबारा शादी करने का अधिकार है। सोमी खान के साथ अपनी शादी के बारे में बताते हुए आदिल ने बताया कि उन्होंने अपने-अपने परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में एक उचित निकाह किया। उन्होंने कहा कि दोनों परिवार शादी से संतुष्ट थे, जिसके बाद उन्होंने एक रिसेप्शन पार्टी भी आयोजित की।

आदिल खान ने की थी राखी सावंत से शादी

राखी सावंत की शादी के बारे में बात करें तो, अभिनेत्री ने 11 जनवरी, 2023 को अपनी निजी शादी की घोषणा करके सभी को चौंका दिया था। यह भी बताया गया था कि राखी ने अपनी मां की गिरती सेहत को देखते हुए चुपके से शादी कर ली थी। राखी ने अपने IG हैंडल पर अपनी शादी की पहली तस्वीरें पोस्ट कीं, जहां वो और आदिल कागज़ात पर हस्ताक्षर करते नज़र आए। राखी ने अपना नाम बदलकर फातिमा रख लिया और आदिल से शादी करने के लिए इस्लाम भी अपना लिया था।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Saharsa Crime: चलती गाड़ी में किया नाबालिग का सामूहिक दुष्कर्म, जानें खबर
Bihar Weather: इन जिलों में मौसम विभाग ने बारिश का अलर्ट किया जारी, जानें डिटेल में
नवंबर में दिल्ली में विधानसभा चुनाव कराना नामुमकिन, जानिए नियम और क्यों अटक रहा है मामला?
अखिलेश, खरगे और केजरीवाल से लेकर राष्ट्रपति मुर्मू तक…, जानें पक्ष-विपक्ष के किन-किन नेताओं ने PM Modi को दी जन्मदिन की बधाई
Delhi Crime News: दिल्ली में जन्मदिन पर मातम, नाले में गिरने से युवक की मौत
DDA Sports Complees: दिल्लीवासियों के लिए बड़ा तोहफा, एक मेंबरशिप से सभी खेल परिसरों की सुविधाएं
मैं उनका इंतजार करती रहूंगी! तलाक के बाद PM मोदी की पत्नी जसोदाबेन ने कह दी ये बात
ADVERTISEMENT