होम / इको-फ्रेंडली शादी रचाएंगे Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani, जानें और क्या कुछ होगा खास

इको-फ्रेंडली शादी रचाएंगे Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani, जानें और क्या कुछ होगा खास

Babli • LAST UPDATED : February 13, 2024, 3:30 pm IST
ADVERTISEMENT
इको-फ्रेंडली शादी रचाएंगे Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani, जानें और क्या कुछ होगा खास

Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani

India News (इंडिया न्यूज़), Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani, दिल्ली: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी सातवें आसमान पर हैं क्योंकि ये जोड़ा 21 फरवरी, 2024 को गोवा में एक समुद्र तट पर शादी करने के लिए तैयार हैं। कहा जा रहा हैं की दोनों ने अपने विवाह-पूर्व उत्सव की शुरुआत कर दी है, और हाल ही में उनकी शादी के निमंत्रण की कुछ झलकियाँ भी सामने आई हैं। उनकी शादी की दावत के बारे में जानकारी के अलावा, उनके डी-डे पहनावे के बारे में भी खबरें सोशल मीडिया पर छाई रहीं। और अब, हमें बॉलीवुड की अगली बड़ी शादी के बारे में कुछ और जानकारी मिल गई है, जो साबित करती है कि रकुल और जैकी एक अनोखी शादी करने जा रहे हैं।

इको-फ्रेंडली शादी रचाएंगा ये कपल

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने इको-फ्रेंडली शादी करने का फैसला किया है। इस बेहद प्यार करने वाले जोड़े के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि जोड़े या उनके परिवार के सदस्य उनके डी-डे के लिए कोई शारीरिक निमंत्रण नहीं भेजा गया है। सूत्र ने यह भी बताया कि रकुल और जैकी ने अपनी शादी में नो-क्रैकर पॉलिसी का विकल्प चुना।

कार्बन फुटप्रिंट द्वारा मापे गए पेड़ लगाएंगे

अब इस बीच एक नई खबर सामने आ रही हैं की, रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी कार्बन पदचिह्न को मापने जा रहे हैं, जो उनके विवाह समारोहों से उत्पन्न होगा, और फिर वे पदचिह्न के अनुसार पेड़ लगाएंगे। अपने डी-डे के लिए रकुल और जैकी की योजनाओं पर वापस आते हुए, विशेषज्ञ पदचिह्न मापेंगे और उन्हें बताएंगे कि कितने पेड़ लगाने की जरूरत है, जो जोड़े या तो शादी समारोह के बाद या अपनी शादी के एक दिन बाद करेंगे।

क्लोज फ्रेंड्स होंगे शादी में शामिल

रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है की शादी में केवल इंडस्ट्री के क्लोज फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर ही शामिल होंगे। जैसा कि सभी को पता है कि रकुल साउथ और बॉलीवुड दोनों ही इंडस्ट्रीज में काम करती है। तो दोनों के मिले झूले सितारों को शादी में देखा जा सकता है।

शादी का थीम भी हुआ डिसाइड

इसके साथ ही शादी की थीम के ऊपर भी बात की जाए तो सूत्रों के हवाले से पता चला है कि शादी की डेकोरेशन और थीम पर्सनलाइज्ड कराए जाएंगे।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT