होम / Ramayana: Ranbir Kapoor की रामायण में इस एक्ट्रेस की हुई एंट्री, शूर्पणखा के रोल के लिए किया गया है कास्ट

Ramayana: Ranbir Kapoor की रामायण में इस एक्ट्रेस की हुई एंट्री, शूर्पणखा के रोल के लिए किया गया है कास्ट

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 10, 2024, 2:46 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rakul Preet Singh In Nitesh Tiwari Ramayana: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और साउथ एक्टर यश की नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘रामायण’ (Ramayana) को लेकर सुर्खियां बटोर रहें हैं। बता दें कि नितेश तिवारी की ‘रामायण’ में नए-नए स्टार्स की एंट्री हो रही हैं। अब तक इस फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), यश (Yash), सनी देओल (Sunny Deol), बॉबी देओल (Bobby Deol) समेत कई स्टार्स की एंट्री हो चुकी है। हाल ही में माता सीता के किरदार के लिए जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का भी नाम सामने आया था, जिसके बाद माना जा रहा था कि साई पल्लवी (Sai Pallavi) फिल्म से बाहर हो जाएंगे। लेकिन इस बात को लेकर जाह्नवी कपूर की टीम ने मना कर दिया था।

अब नितेश तिवारी की ‘रामायण’ को लेकर एक और नया अपडेट सामने आया है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में ‘शूर्पणखा’ के रोल के लिए एक और एक्ट्रेस की एंट्री हो गई है।

शूर्पणखा के रोल में नजर आएंगी ये एक्ट्रेस

आपको बता दें कि नितेश तिवारी की अपकमिंग फिल्म ‘रामायण’ को लेकर लगातार अपडेट सामने आ रहें हैं। अब रणबीर कपूर और यश की फिल्म में शूर्पणखा के रोल के लिए एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) का नाम सामने आ रहा है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, रकुल प्रीत सिंह से फिल्म के इस रोल को लेकर बात चल रही थी। अब शूर्पणखा के रोल के लिए रकुल प्रीत सिंह को कास्ट कर लिया गया है। फिल्म में रकुल प्रीत सिंह का किरदार काफी अहम होने वाला है। लेकिन बता दें कि मेकर्स ने अभी तक शूर्पणखा के रोल के लिए रकुल प्रीत सिंह को कास्ट करने की जानकारी नहीं दी है। अभी मेकर्स की अधिकारिक घोषणा का इंतजार है।

इस दिन शादी करने वाली हैं रकुल प्रीत सिंह

रकुल प्रीत सिंह फिल्म ‘रामायण’ के साथ-साथ अपनी शादी की खबरों को लेकर भी काफी सुर्खियों में हैं। बता दें कि रकुल प्रीत सिंह एक्टर जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) संग शादी करने वाली हैं। खबरों के मुताबिक, जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह की शादी 21 फरवरी 2024 को गोवा में होने वाली है। इस शादी में कपल के फैमिली मेंबर्स और करीबी ही नजर आने वाले हैं।

 

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

तिहाड़ में फिर मचा आतंक, आपसी झड़प में एक कैदी की मौत
Canada: सड़क दुर्घटना में भारतीय दम्पति और 3 महीने के पोते की मौत, कार  का पीछा कर रही थी कनाडा पुलिस-Indianews
पाकिस्तान में Flipkart नहीं देता है सेवा, जानिए यहां लोग कैसे करते हैं ऑनलाइन शॉपिंग
मेरी मां ने मुझे परिवार की कर्मभूमि सौंपी…, रायबरेली से नामांकन दाखिल करने के बाद राहुल गांधी का बयान
Rohith Vemula: रोहित वेमुला मौत मामले में तेलंगाना पुलिस ने सभी आरोपियों को दिया क्लीन चिट, रिपोर्ट में कही यह बात -Indianews
KKR VS MI: मुंबई और कोलकाता को बीच मुकाबला आज, जानें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11
Amazon Great Summer Sale 2024 : माइक्रोवेव ओवन पर मिल रहा डायरेक्ट डिस्काउंट, यहां देखिए किसे मिलेगा ये फायदा
ADVERTISEMENT