होम / भगवान राम के बाद PM Modi का किरदार निभाते नजर आएंगे Arun Govil, यामी गौतम की इस फिल्म में करेंगे काम

भगवान राम के बाद PM Modi का किरदार निभाते नजर आएंगे Arun Govil, यामी गौतम की इस फिल्म में करेंगे काम

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 9, 2024, 8:38 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Arun Govil Role PM Modi In Article 370: अरुण गोविल (Arun Govil) हिंदी सिनेमा के वो कलाकार हैं, जिन्होंने छोटे पर्दे पर भगवान राम के किरदार को अमर किया। रामानंद सागर की रामायण में जिस तरह से अरुण प्रभू राम की भूमिका को निभाया, उसे कभी नहीं भूलाया जा सकता है। छोटे पर्दे के बाद अब अरुण सिल्वर स्क्रीन पर एक और बड़ा किरदार अदा करते हुए नजर आएंगे। बता दें कि अरुण गोविल ने सोशल मीडिया पर अपनी आने वाली फिल्म ‘आर्टिकल 370’ (Article 370) में अपने रोल की एक झलक दिखाई है, जिसमें वह देश के प्रधानमंत्री पीएम मोदी (PM Modi) के रोल में नजर आ रहें हैं।

पीएम मोदी की भूमिका में दिखेंगे अरुण गोविल

आपको बता दें कि ‘जियो तो जियो ऐसे’, ‘गंगा धाम’ और ‘हिम्मतवाला’ जैसी कई फिल्मों में अरुण गोविल अपने अभिनय की छाप छोड़ चुकें हैं। बीते साल अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ के जरिए गोविल ने कमाल की एक्टिंग से हर किसी को प्रभावित किया। अब अरुण, यामी गौतम (Yami Gautam) स्टारर फिल्म आर्टिकल 370 में अरुण पीएम मोदी की भूमिका में दिखेंगे।

एक्टर ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर शुक्रवार, 9 फरवरी को एक लेटेस्ट फोटो को शेयर किया है, जिसमें वो पीएम मोदी के गेटअप में नजर आ रहें हैं। इस फोटो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, “पूरा का पूरा कश्मीर भारत देश का हिस्सा था, है और रहेगा। फिल्म आर्टिकल 370 में मैंने आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का किरदार अदा किया है। ये मूवी आने वाली 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, ऐसे में इसे देखने जरूर जाएं, जय श्री राम।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arun Govil (@siyaramkijai)

राम मंदिर उद्घाटन समारोह की बढ़ाई शोभा

हाल ही में अयोध्या में हुए राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में अरुण गोविल टीवी रामायण स्टार कास्ट के साथ मौजूद रहे। इस दौरान दीपिका चिखिलया और सुनील लहरी भी उनके साथ नजर आए। इस खास कार्यक्रम में अपनी मौजूदगी से अरुण अयोध्या में समां बांध दिया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arun Govil (@siyaramkijai)

 

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT