होम / Showtime: Karan Johar ने जारी किया शोटाइम का बीटीएस वीडियो, Emraan Hashmi की सीरिज की रिलीज डेट का भी किया एलान

Showtime: Karan Johar ने जारी किया शोटाइम का बीटीएस वीडियो, Emraan Hashmi की सीरिज की रिलीज डेट का भी किया एलान

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 10, 2024, 2:24 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Emraan Hashmi Series Showtime Release Date: बॉलीवुड के फेमस प्रोड्यूसर और डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) इन दिनों अपनी ओटीटी पर आने वाली सीरीज के लिए खबरों में बने हुए हैं। बता दें कि फैंस उनके मोस्ट अवेटेड प्रोजेक्ट में से एक ‘शोटाइम’ (Showtime) का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। इस फिक्शन सीरीज में इमरान हाशमी (Emraan Hashmi), मौनी रॉय (Mouni Roy) और नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) समेत कई सेलेब्स मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं। अब हाल ही में, करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने इस सीरिज की रिलीज डेट का भी एलान कर दिया है।

‘शोटाइम’ का बीटीएस वीडियो जारी कर रिलीज डेट का हुआ खुलासा

आपको बता दें कि ‘शोटाइम’ सीरीज में मनोरंजन इंडस्ट्री की चकाचौंध और पर्दे के पीछे की दुनिया की झलक देखने को मिलने वाली है। अब करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक बीटीएस वीडियो शेयर करते हुए इसकी स्ट्रीमिंग डेट से भी पर्दा उठा दिया है। ‘शोटाइम’ की शूटिंग से जुड़े हुए बीटीएस वीडियो में देखा जा सकता है कि इमरान हाशमी, मौनी रॉय और महिमा मकवाना समेत सेट पर मौजूद क्रू और अन्य लोगों की झलक देखने को मिल रही है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए करण जौहर ने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, ‘शोटाइम’ का प्रीमियर 8 मार्च, 2024 को डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।” बता दें कि कुछ दिन पहले इसके सभी स्टार्स का फर्स्ट लुक जारी किया गया था

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

सामने आई ‘शोटाइम’ की कहानी

‘शोटाइम’ सीरीज कैमरे के पीछे छिपी मनोरंजन इंडस्ट्री की अनदेखी दुनिया की कहानी को बयां करेगी। इस सीरीज में सिनेमा की दुनिया के कई गहरे राज देखने को मिलने वाले हैं। जैसे नेपोटिज्म और बॉलीवुड इंडस्ट्री की दुनिया में किस तरह हर कोई पावर के लिए अपनी सीमाएं पार करता है।

‘शोटाइम’ की स्टार कास्ट

‘शोटाइम’ की स्टार कास्ट की बात करें, तो इसमें इमरान हाशमी, मौनी रॉय, नसीरुद्दीन शाह, महिमा मकवाना, राजीव खंडेलवाल और श्रिया सरन भी दिखाई देने वाली हैं। यह सीरीज धर्मा एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और शोरुनर मिहिर देसाई द्वारा निर्देशित है। ये सीरीज 8 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

 

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT