होम / Ranbir Kapoor: 'एनिमल' के बाद डायरेक्टर रोहित शेट्टी संग काम करेंगें रणबीर कपूर, पुलिस की वर्दी पहने दिखे एक्टर

Ranbir Kapoor: 'एनिमल' के बाद डायरेक्टर रोहित शेट्टी संग काम करेंगें रणबीर कपूर, पुलिस की वर्दी पहने दिखे एक्टर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 5, 2024, 3:24 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ranbir Kapoor and Rohit Shetty Movie: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। रणबीर कपूर की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया। ‘एनिमल’ के हिट होने के बाद अब फैंस को उनकी अगली फिल्म का इंतजार है। इसी बीच रणबीर कपूर एक फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई है। इस फोटो में रणबीर कपूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के साथ दिखाई दे रहें हैं। इस फोटो में रणबीर कपूर एकदम अलग ही लुक में नजर में आ रहें हैं, जिसके बाद रिपोर्ट्स में दावा किया कि रणबीर रोहित शेट्टी की अगली फिल्म में नजर आ सकते हैं।

रणबीर कपूर की कॉप यूनिवर्स में हो सकती है एंट्री

आपको बता दें कि एक्टर रणबीर कपूर और डायरेक्टर रोहित शेट्टी की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस फोटो में रणबीर कपूर पुलिस की वर्दी पहने दिखाई दे रहें हैं। इस फोटो के वायरल होने के बाद रणबीर कपूर की अगली फिल्म को लेकर भी चर्चा होने लगी है। कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि रणबीर अब रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स का हिस्सा बनने जा रहें हैं। रणबीर कपूर की इस फोटो को उनके फैंस जमकर शेयर कर रहें हैं। बता दें कि ये तस्वीरें एक एड शूट के दौरान की हैं।

ये स्टार्स है रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स का हिस्सा

बॉलीवुड के कई स्टार्स रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स का हिस्सा बन चुके हैं। अभी हाल ही में दीपिका पादुकोण भी इसका हिस्सा बनी हैं। दीपिका पादुकोण के अलावा अजय देवगन, अक्षय कुमार और रणवीर सिंह जैसे स्टार्स भी रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स का हिस्सा रह चुके हैं।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT