होम / अंबानी परिवार के साथ बिजनेस करेंगे Ranbir-Alia! बड़े बेटे-बहु के साथ हुए स्पॉट

अंबानी परिवार के साथ बिजनेस करेंगे Ranbir-Alia! बड़े बेटे-बहु के साथ हुए स्पॉट

Babli • LAST UPDATED : March 9, 2024, 9:59 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ranbir Kapoor-Alia Bhatt with Akash Ambani-Shloka Mehta, दिल्ली:  यह कोई राज की बात नहीं है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी आकाश अंबानी और श्लोका मेहता के साथ एक खास दोस्ती साझा करती है। दोनों जोड़ों को अक्सर शहर में एक साथ समय बिताते, घूमते और मस्ती करते देखा जाता है। शहर के हैंगआउट से लेकर जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की खचाखच भरी प्री-वेडिंग पार्टी तक, उनका रिश्ता सुर्खियो में रहा है।

ये भी पढ़े-‘छपरी आंटी…रियल अपरिचीत…’ जानें क्यों अचानक ट्रोलर्स के निशाने पर आई Ankita Lokhande

एक साथ निकले रणबीर-आलिया,आकाश-श्लोका

कल शाम, बॉलीवुड के पावर कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को किसी और के साथ नहीं बल्कि अंबानी परिवार के बड़े बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता के साथ घूमते हुए कैमरे में कैद किया गया। जैसे ही वे शहर में घूम रहे थे, पापराज़ी ने उन्हें उपनी कारों में पकड़ लिया, हर एक को आआरामदायक कपड़ों में देखा जा सकता हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

ये भी पढ़े-काली शिमरी साड़ी में सब्यसाची मुखर्जी के साथ पोज देती दिखी Priyanka Chopra, देखें तस्वीरें

रणबीर कपूर का वर्क फ्रंट

हाल ही में, रणबीर ने संदीप रेड्डी वांगा का डायरेक्टेड फिल्म एनिमल में अपने अभिनय कौशल का प्रदर्शन किया था। वह नितेश तिवारी की रामायण में अपने अगले किरदार के लिए तैयारी कर रहे हैं, जिसकी शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है। इस बीच, आलिया भट्ट की सबसे हालिया उपस्थिति करण जौहर की रोमांटिक कॉमेडी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में थी, जहां उन्होंने रणवीर सिंह के साथ अभिनय किया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की हैं।

आलिया भट्टा का वर्कफ्रंट

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट फिलहाल वासन बाला के प्रोजेक्ट जिगरा की शूटिंग में शामिल हैं, जिसमें वह करण जौहर के साथ सह-निर्माता भी हैं। वह स्पाई यूनिवर्स फिल्म में एहम किरदार निभाने के लिए तैयार हैं, जिसकी शूटिंग इस साल के अंत में शुरू होने वाली है। इसके अलावा, यह जोड़ी संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म लव एंड वॉर में स्क्रीन साझा करने के लिए तैयार है, जिसमें विक्की कौशल भी हैं।

ये भी पढ़े-Article 370 Movie: छत्तीसगढ़ ने ‘आर्टिकल 370’ फिल्म को किया टैक्स फ्री, सीएम विष्णु देव ने पत्नी संग देखी मूवी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT