होम / रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट को दिया था लाइफ का सबसे खूबसूरत गिफ्ट, लंदन में शूटिंग के दौरान का सुनाया किस्सा

रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट को दिया था लाइफ का सबसे खूबसूरत गिफ्ट, लंदन में शूटिंग के दौरान का सुनाया किस्सा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 23, 2023, 4:05 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Alia Bhatt Her Best Birthday Gift From Ranbir Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी पहली हॉलीवुड डेब्यू फिल्म को लेकर खबरों में बनी हुई है। आलिया भट्ट की फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ से उन्होंने अपना हॉलीवुड डेब्यू किया है, जो 11 अगस्त को ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है। दर्शकों को ये फिल्म बेहद पसंद आ रही है। अपने डेब्यू से आलिया भट्ट भी काफी खुश है। इसी बीच उनका एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमे उन्होंने अपनी लाइफ के सबसे यादगार बर्थडे गिफ्ट के बारे में बात की।

आलिया भट्ट का सबसे खूबसूरत बर्थडे गिफ्ट

आपको बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने बताया की उनकी लाइफ का सबसे बेस्ट बर्थडे गिफ्ट रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने दिया था, जब वो उनके ब्वॉयफ्रेंड थे। आलिया ने कहा, “मुझे जो सबसे अच्छा गिफ्ट मिला है, वो मेरे पति ने दिया था। तब वो मेरे ब्वॉयफ्रेंड थे। हम उन दिनों बुल्गारिया में फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कर रहे थे।”

आलिया का फेवरेट केक लाए थे रणबीर

आलिया ने गिफ्ट का जिक्र करते हुए कहा, “लंदन में एक लेटो नाम का कैफे है, जहां का मिल्क केक मुझे बहुत पसंद है। रणबीर खास मेरे लिए वो मिल्क केक लंदन से बुल्गारिया लेकर आए थे, ताकि मैं अपने बर्थडे पर वो केक काट सकूं। उसे दो दिनों तक खा सकूं।” आलिया ने आगे कहा, “वो केक उन्होंने किसी के साथ भी शेयर नहीं किया, रणबीर के साथ भी नहीं। वो उनकी लाइफ का सबसे खूबसूरत गिफ्ट था।”

ब्रह्मास्त्र की शूटिंग से ही शुरू हुई थी लव-स्टोरी

बता दें, आलिया और रणबीर की लव स्टोरी फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान ही शुरू हुई थी। करीब पांच साल तक दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया और फिर शादी की। साल 2022 की 14 अप्रैल को इस कपल घर की छत्त पर साफ फेरे लिए थे। वहीं शादी के 7 महीने बाद ये कपल एक बच्ची का पेरेंट्स बने, जिसका नाम है राहा कपूर।

आलिया भट्ट का वर्कफ्रंट

आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में आलिया ने ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ से अपना हॉलीवुड डेब्यू किया है। इसके अलावा आलिया की ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म कर रही है। अब जल्द ही आलिया, कटरीना कैफ के साथ फिल्म ‘जी ले जरा’ में नजर आएंगी।

 

Read Also: नेटफ्लिक्स ने ‘खाकी: द बिहार चैप्टर 2’ की घोषणा, वीडियो शेयर कर दिखाई झलक (indianews.in)

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Richa Chadha ने Heeramandi स्क्रीनिंग से रेखा संग वायरल पल को किया याद, बेबी बंप पर किस वाले किस्से का किया खुलासा -Indianews
Pune: मैनेजर ने सैलरी बढ़ाने से किया इनकार तो युवक कर्मचारी ने उठाया ये कदम, जानकर हो जाएंगे हैरान-Indianews
Karnataka: बेटे प्रज्वल रेवन्ना के विवाद पर कर्नाटक के विधायक का बयान, कहा वीडियो 4-5 साल पुराना- indianews
Sino-Tibet Conflict: चीन-तिब्बत संघर्ष पर पेंपा त्सेरिंग का बयान, कहा- ये समाधान पारस्परिक रूप से लाभकारी होगा-Indianews
रामायण के सेट पर Ranbir Kapoor को लाडली Raha की आती है याद, वैन में जाकर वीडियो कॉल पर करते हैं बात -Indianews
बेटी को पार्टियों के लिए बाहर ले जाना चाहते थे Shah Rukh, बॉयफ्रेंड को लेकर कही ये बात-Indianews
Rajasthan Kota: कोटा में नहीं थम आत्महत्या का सिलसिला, एक और छात्र ने लगाई फांसी-Indianews
ADVERTISEMENT