होम / Ranbir Kapoor: लिपस्टिक कंट्रोवर्सी पर रणबीर कपूर ने तोड़ी चुप्पी, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

Ranbir Kapoor: लिपस्टिक कंट्रोवर्सी पर रणबीर कपूर ने तोड़ी चुप्पी, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 25, 2023, 5:57 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ranbir Kapoor on Lipstick Controversy: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। ये फिल्म कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। अब इसी बीच रणबीर कपूर एक और वजह से लाइमलाइट में आ गए हैं। ये वजह उनकी पत्नी और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) लिपस्टिक लगाने पर किए गए बिहेवियर से जुड़ी है। इस बात को लेकर रणबीर को ट्रोलिंग का काफी सामना करना पड़ा था। अब इसके बाद रणबीर कपूर ने चुप्पी तोड़ी है। इस दौरान का एक वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

लिपस्टिक कंट्रोवर्सी पर रणबीर ने ट्रोलर्स को दिया जवाब

आपको बता दें कि रणबीर ने आलिया के लिपस्टिक वाली कंट्रोवर्सी पर काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। अब उन्होंने ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया है। सामने आए इस वीडियो में रणबीर ने कहा, “मैं सोशल मीडिया पर नहीं हूं, इसलिए नेगेटिव चीजों से निपटने की जरूरत नहीं पड़ती और ये अच्छी बात है। लेकिन मेरे हिसाब से नेगेटिविटी भी जरूरी है। खासतौर पर जब आप एक एक्टर हैं। मुझे लगता है कि दोनों चीजों का होना जरूरी है, इससे लाइफ में बैलेंस बना रहता है।”

रणबीर ने टॉक्सिक होने पर भी कही ये बात

रणबीर ने आगे कहा, “हाल ही में मैंने एक आर्टिकल पढ़ा, जिसमें मेरे टॉक्सिक होने की बात कही गई थी। उस स्टेटमेंट को लेकर बोला गया था, जो मैंने दिया था, मैं सब समझता हूं। मैं उन लोगों के साथ हूं जो टॉक्सिक मर्दानगी के खिलाफ लड़ रहे हैं। अगर वो मुझे इसका चेहरा बनाकर इस्तेमाल करना चाहते हैं तो ठीक है। मुझे परेशानी नहीं है, क्योंकि उनकी लड़ाई मेरे बुरा फील करने से कहीं ज्यादा बड़ी है।”

रणबीर कपूर का वर्कफ्रंट

रणबीर कपूर की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘एनिमल’ में नजर आने वाले है। इसके अलावा फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र 2’ में भी नजर आएंगे। इस फिल्म को लेकर हाल ही में रणबीर ने अपडेट भी शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि मूवी की शूटिंग 2024 के अंत या 2025 की शुरुआत में शुरू होगी।

 

Read Also:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT