होम / त्याग करना पड़ता है…, Alia Bhatt को शादी के बाद खुश रखने के लिए Ranbir Kapoor ने उठाया यह बड़ा कदम

त्याग करना पड़ता है…, Alia Bhatt को शादी के बाद खुश रखने के लिए Ranbir Kapoor ने उठाया यह बड़ा कदम

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 27, 2024, 5:44 pm IST

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt

India News (इंडिया न्यूज़), Ranbir Kapoor On Sacrifices In Marriage With Alia Bhatt: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने आज बॉलीवुड की सबसे बड़ी अभिनेत्रियों में से एक आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से शादी की है। ये दोनों भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं। फैंस उनकी ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री को पसंद करते हैं। हाल ही में एक चैट में रणबीर कपूर ने अपनी शादी और दो लोगों को एक साथ खुश रखने के लिए ज़रूरी त्याग के बारे में खुलकर बात की।

रणबीर कपूर ने अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में कही यह बात

आपको बता दें कि रणबीर कपूर ने एक पॉडकास्ट पर बताया, “खासकर जब आप शादी में होते हैं, तो आपको अपने व्यक्तित्व को छोड़ना पड़ता है। वह भी अपने व्यक्तित्व को छोड़ रही है। हम एक-दूसरे के साथ तालमेल बिठा रहें हैं ताकि एक-दूसरे के लिए यह जीने लायक बन सके। कोई भी शादी ऐसा ही करती है। आपको छोड़ना पड़ता है, आपको एडजस्ट करना पड़ता है, आपको इसके पहलुओं का त्याग करना पड़ता है। दो लोगों के लिए एक-दूसरे को वैसे ही पसंद करना असंभव है जैसे वो हैं।”

बैडमिंटन कोच और पति Mathias Boe का हौसला बढ़ाने पैरिस जाएंगी Taapsee Pannu, अपने जन्मदिन को इस तरह बनाएंगी खास – India News

इस कपल ने कई सालों तक की थी डेटिंग

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने कुछ सालों तक डेटिंग करने के बाद 14 अप्रैल, 2022 को शादी के बंधन में बंध गए। उन्होंने परिवार और करीबी दोस्तों के लिए अपने मुंबई स्थित आवास पर एक अंतरंग समारोह आयोजित किया। उसी वर्ष 6 नवंबर को, उन्होंने अपनी बेटी राहा कपूर का स्वागत किया। इस जोड़े ने पहली बार क्रिसमस 2023 पर पैपराज़ी के लिए राहा के साथ एक पारिवारिक तस्वीर खिंचवाई।

Anant Ambani-Radhika Merchant की लंदन पार्टी को लेकर आया बड़ा अपडेट, स्टोक पार्क होटल ने किया चौंकाने वाला खुलासा  – India News

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो वो इन दिनों नितेश तिवारी की रामायण की शूटिंग कर रहें हैं। रणबीर कपूर नितेश तिवारी की रामायण में राम की भूमिका निभाएंगे, जबकि साईं पल्लवी सीता की भूमिका निभाती नजर आएंगी। रामायण की रिलीज डेट अभी घोषित नहीं की गई है। दावा किया है कि मेकर्स रणबीर कपूर स्टारर इस फिल्म को 2027 में रिलीज करने की योजना बना रहे हैं। इसके अलावा, रणबीर और आलिया संजय लीला भंसाली की फिल्म लव एंड वॉर में एक साथ काम करने की तैयारी कर रहें हैं। इस फिल्म में विक्की कौशल भी होंगे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

मुसलमानों के सबसे बड़े देश में 700 साल से खौलते लावे को थामे बैठे हैं गणपति, क्या है रहस्य
Bangladesh में चल रहे सियासी उठापटक के बीच, इस खिलाड़ी ने मनाई Ganesh Chaturthi; फैंस ने दिया हैरान करने वाला रिएक्शन
Kolkata doctor’s rape-murder: कोलकाता केस में आरोपी संजय रॉय का चौंकाने वाला खुलासा, CBI के भी उड़े होश
UP Weather: सावधान! यूपी के इन इलाकों में आज हो सकता है बुरा हाल, जानिए मौसम विभाग की चेतावनी
Jaipur News: दुष्कर्म के मामले में पुलिस का बड़ा खुलासा, आरोपी को बचाने के लिए प्रिंसिपल ने किया था बड़ा कांड
इस शख्स ने अकेले चीन और पाकिस्तान की कर दी खटिया खड़ी, दे डाला अल्टीमेटम 
बस एक बाइट, हो जाएगा मैजिक! डायबिटीज, किडनी स्टोन और लिवर की बीमारियों को छूमंतर कर देगी ये चीज
ADVERTISEMENT