होम / Kangana Ranaut: चुनाव नतीजों पर कंगना रनौत ने PM Modi के लिए किया ट्वीट, इस वजह से हुई ट्रोल

Kangana Ranaut: चुनाव नतीजों पर कंगना रनौत ने PM Modi के लिए किया ट्वीट, इस वजह से हुई ट्रोल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 3, 2023, 7:35 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kangana Ranaut Trolled For Compare PM Modi: मध्य प्रदेश, छत्तीगढ़ और राजस्थान में भाजपा ने प्रचंड जीत हासिल कर ली है। बता दें कि कांग्रेस केवल तेलंगना में जीतने में सफल रही है। भाजपा इस जीत को सेलिब्रेट करने में जुट गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने ट्वीट कर लोगों का आभार जताया है। रुझानों और नतीजों के साफ होते ही बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने ट्वीट किया। उन्होंने पीएम मोदी की फोटो शेयर की है, जिसके बाद वो ट्रोल हो गई हैं।

इस ट्वीट के बाद ट्रोल हुई कंगना

आपको बता दें कि 3 राज्यों में बीजेपी की जीत के बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत ने ट्वीट किया है। इस पोस्ट में कंगना ने पीएम मोदी की एक फोटो शेयर की है। इस फोटो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, “राम आए हैं, #ElectionResults।” अब इस पोस्ट पर कई यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहें है। यूजर्स का कहना है कि क्या वो हिंदुओं के भगवान से तुलना कर रही हैं, जिसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया।

कंगना ने यूजर्स को दिया जवाब

कंगना रनौत के इस पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा, ‘क्या सच में वह हिंदू भगवान से तुलना कर रही हैं, क्या हिंदू धर्म में इसकी अनुमति है?’ इस पर कंगना ने जवाब में लिखा, “हां, इसकी अनुमति है। गीता में श्रीकृष्ण ने कहा है, जो मेरा भक्त है, मुझमें लीन है, वो मैं ही हूं, उसमें और मुझमें कोई अंतर नहीं, इतने क्यूट चिल वाले भगवान हैं हमारे। कोई सर काटने वाला नहीं कुछ नहीं, आप भी आ जाओ हमारी टीम में।”

इसके आगे कंगना ने लिखा, “साथ ही मेरे कहने का मतलब है, अयोध्या में मोदी जी राम जी को लेके आए हैं तो जनता उनको लेके आई है, लेकिन जो आपने समझा वो भी गलत नहीं।”

कंगना रनौत का वर्कफ्रंट

कंगना रनौत के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो फिल्म ‘तेजस’ में नजर आईं थी, जो अक्टूबर में रिलीज हुई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर साबित हुई। इसके बाद जल्द ही वो पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म ‘इमरजेंसी’ में दिखाई देंगी। इस फिल्म में वो पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल निभाती नजर आएंगी। अन्य कलाकारों में अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी और सतीश कौशिक हैं।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT