होम / Ira Khan Mehndi Ceremony: बेटी इरा खान की मेहंदी सेरेमनी में एक्स वाइफ किरण राव संग नाचते दिखे Aamir Khan, देखें वीडियो

Ira Khan Mehndi Ceremony: बेटी इरा खान की मेहंदी सेरेमनी में एक्स वाइफ किरण राव संग नाचते दिखे Aamir Khan, देखें वीडियो

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 6, 2024, 2:53 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aamir Khan Enjoying Ira Khan Mehndi Ceremony with Ex-wife Kiran Rao: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी लाडली बेटी इरा खान (Ira Khan) की शादी में काफी बिजी है। बता दें कि इरा खान ने अपने बॉयफ्रेंड नुपूर शिखरे (Nupur Shikhare) संग घर बसा लिया है। इस कपल ने हाल ही में 3 जनवरी को रजिस्टर्ड मैरिज की थी और अब 8 जनवरी को राजस्थान के झीलों के शहर उदयपुर में शाही शादी होने जा रही है। इससे पहले मुंबई में हुई इरा और नुपूर की शादी की चर्चा पूरे बी-टाउन में हो रही है। सेलेब्स फिटनेस ट्रेनर नुपूर ने भी अलग ही अंदाज में शादी कर सभी को चौंका दिया है।

बीते कई समय से आमिर खान की बेटी की शादी चर्चा में थी और वेडिंग फेस्टिविटिज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई है। अब इरा खान की मेहंदी सेरेमनी से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आमिर खान नाचते नजर आ रहें हैं।

बेटी की मेहंदी सेरेमनी में नाचे आमिर खान

आपको बता दें कि इस वीडियो सिंगर आशू शर्मा ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस खूबसूरत वीडियो शेयर कर सिंगर ने बताया है कि यह नजारा इरा खान की मेहंदी सेरेमनी का है। इस वीडियो में सिंगर ‘मेरी प्यारी बहनिया बनेंगी दुल्हनिया’ गा रहीं हैं और आमिर खान ब्लैक टी-शर्ट पहने एक्स वाइफ किरण राव (Kiran Rao) संग गेस्ट के बीच जमकर डांस कर रहें हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mrs. Ashu Sharma (@singer_ashusharma)

उदयपुर पहुंची फैमिली

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, राजस्थान के खूबसूरत और महलों से भरे शहर उदयपुर में 8 जनवरी को होने जा रही इरा और नुपूर की शाही शादी के लिए मेहमान और परिजन उदयपुर पहुंच गए है। कहा जा रहा है कि आमिर खान की पूरी फैमिली उदयपुर पहुंच चुकी है। बता दें, यहां 6 से 8 जनवरी तक शादी का माहौल रहेगा और फिर 13 जनवरी को मुंबई में आमिर खान बेटी की शादी का रिसेप्शन देंगें।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT