होम / Rashmika Mandanna ने बिना कुछ कहें Vijay पर लुटाया प्यार, रिएक्शन पर फैंस ने भी खींची टांग

Rashmika Mandanna ने बिना कुछ कहें Vijay पर लुटाया प्यार, रिएक्शन पर फैंस ने भी खींची टांग

Simran Singh • LAST UPDATED : March 29, 2024, 12:51 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rashmika-Vijay, दिल्ली: रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा सबसे ज्यादा चर्चित कपल में से एक हैं। अब तक कई ऐसी घटनाएं ऑनलाइन सामने आ चुकी हैं जिनसे यह साफ हो गया है कि दोनों रिलेशनशिप में हैं। हालाँकि, आज तक किसी ने भी उनके रिश्ते के बारे में खुलासा नहीं किया है। अब की समय की बात करें तो विजय अपने आने वाली पारिवारिक ड्रामा, द फैमिली स्टार के लिए तैयारी कर रहे हैं, जिसमें मृणाल ठाकुर भी लीड रोल में नजर आ रही हैं।

  • विजय को किया रश्मिका ने चीयर
  • X पर पोस्ट शएयर कर दिखाई खुशी
  • विजय ने दिया प्यार भरा रिएक्शन

द फैमिली स्टार के ट्रेलर लॉन्च पर विजय को चीयर करते नजर आई रश्मिका

28 मार्च को नेशनल क्रश यानी रश्मिका मंदाना ने अपने सोशल प्लेटफॉर्म X पर विजय देवरकोंडा द्वारा पोस्ट किए गए द फैमिली स्टार के ट्रेलर का जवाब दिया। उन्होंने लिखा, “मैं अपने प्रियजनों @ParasuramPetla और @TheDeverakonda को #FamilyStar के लिए शुभकामनाएं देती हूं..5 अप्रैल को यह है! बहुत उत्साहित हूँ! आप लोगों के हाथ में निश्चित रूप से एक विजेता है! पार्टी कवलीइइइ! @mrunal0801 शुभकामनाएँ मेरे प्रिय!” Rashmika-Vijay

Karisma नहीं है Kareena की बहन का नाम, घर के लोग ही नहीं लेते सही नाम

विजय ने किया रिएक्ट

इस पोस्ट के सामने आने के बाद विजय ने अपनी X के पर रश्मिका को जवाब देते हुए उन्हें “सबसे प्यारी” कहा। उन्होंने संदेश को दिल वाले इमोजी के साथ पूरा किया। जैसे ही उनके ट्वीट वायरल हुए, फैंस ने कमेंट में जाकर अफवाह वाले लवबर्ड्स के लिए प्यार लुटाना शुरू कर दिया। एक फैंस ने लिखा, “आप दोनों सबसे प्यारे हैं,” जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा, “मैंने इसे कैसे याद किया, प्यारे।”

Kapil Sharma के लिए Archana Puran Singh है लकी चार्म, Sunil Grover को बताया बड़ा आदमी

द फ़ैमिली स्टार के बारे में अधिक जानकारी Rashmika-Vijay

आने वाली फिल्म के फिल्ममेकर्स ने 28 मार्च को ट्रेलर का को लॉन्च किया, जो कई भावनाओं, एक्शन सीन और मृणाल ठाकुर और विजय देवरकोंडा के बीच एक खूबसूरत केमिस्ट्री से भरा हुआ था। फैमिली स्टार 2018 की ब्लॉकबस्टर गीता गोविंदम के बाद फिल्म निर्माता परसुराम पेटला के साथ विजय देवरकोंडा का दूसरा सहयोग है, जिसमें रश्मिका मंदाना भी थीं।

Breaking Jammu Accident: जम्मू में दर्दनाक सड़क हादसा, 10 से ज्यादा लोगों की हुई मौत

लीज एक्टर के अलावा, दिव्यांश कौशिक, अजय घोष और अन्य कॉमेडी-ड्रामा फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाते हैं। दिल राजू अपनी प्रोडक्शन कंपनी श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स के माध्यम से द फैमिली स्टार का निर्माण कर रहे हैं, जबकि फिल्म का संगीत गोपी सुंदर ने तैयार किया था। द फैमिली स्टार 5 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

रश्मिका मंदाना की आने वाली फिल्में

रश्मिका मंदाना अपनी 2024 की भव्य रिलीज़ पुष्पा: द रूल के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसमें सुकुमार द्वारा डायरेक्ट अल्लू अर्जुन और फहद फासिल हैं। यह फिल्म स्वतंत्रता दिवस के गौरवशाली अवसर पर रिलीज होने वाली है। पुष्पा के अलावा, रश्मिका आगामी ड्रामा-थ्रिलर कुबेरा के लिए शेखर कम्मुला के साथ भी शामिल हुई हैं, जिसमें धनुष और नागार्जुन मुख्य भूमिका में हैं।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT