होम / Rashmika Mandanna-Vijay Deverakonda की नहीं होगी सगाई! लिव-इन रिलेशनशिप में रहने का किया फैसला

Rashmika Mandanna-Vijay Deverakonda की नहीं होगी सगाई! लिव-इन रिलेशनशिप में रहने का किया फैसला

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 18, 2024, 3:32 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rashmika Mandanna and Vijay Deverakonda: साउथ और बॉलीवुड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) हाल ही में रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) में नजर आई थी। इस फिल्मे में उन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया था। लेकिन इस फिल्म के बाद से वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकप लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। जी हां, इन दिनों रश्मिका मंदाना का नाम साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) संग जोड़ा जा रहा है। इन दोनों के अफेयर की खबरें लगातार सामने आती रहती हैं। हाल ही में एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा जल्द ही सगाई करने वाले हैं। लेकिन अब इसको लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

रश्मिका मंदाना-विजय देवरकोंडा नहीं करेंगे सगाई?

आपको बता दें कि रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया है। दोनों साथ में फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। हाल ही में खबर आई थी कि रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा फरवरी 2024 में सगाई करने वाले हैं। लेकिन अब इसको लेकर नया अपडेट सामने आया है। रिपोर्ट के अनुसार सगाई की खबर एकदम फर्जी बताई जा रही है। रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा अभी अपने करियर पर फोकस कर रहे हैं, जिसकी वजह से सगाई के लिए अभी उन्होंने नहीं सोचा है।

इस रिपोर्ट में ये बताया गया कि रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा इन दिनों लिव-इन रिलेशनशिप में है, जिसमें कपल काफी खुश हैं। बता दें कि अभी तक रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा के रिश्ते को लेकर कोई भी अधिकारिक खबर सामने नहीं आई है।

रोमांटिक फोटोज हुईं थीं वायरल

बता दें कि रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा के अफेयर की खबरों के बीच अभी हाल ही में रूमर्ड कपल की रोमांटिक फोटोज वायरल हुई थीं। इन फोटोज में रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा कूल लुक में दिखाई दिए।

रश्मिका और विजय का वर्कफ्रंट

रश्मिका और विजय के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ के साथ ब्लॉकबस्टर कमाई की, जिसने दुनिया भर में 900 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की। वहीं, विजय देवरकोंडा वर्तमान में अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा: द रूल’ की शूटिंग कर रहें हैं। प्रोडक्शन के विभिन्न चरणों में उनके पास पाइपलाइन में ‘रेनबो’, ‘द गर्लफ्रेंड’ और ‘चावा’ भी हैं।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

आतिशी की भूख हड़ताल समाप्त, संजय सिंह ने बीजेपी को लेकर कही ये बड़ी बात-Indianews
NDA से ओम बिरला बने लोकसभा स्पीकर के उम्मीदवार, विपक्ष से ये नेता बन सकते हैं डिप्टी स्पीकर!-Indianews
PM Modi ने आपातकाल का विरोध करने वालों को दी भावपूर्ण श्रद्धांजलि, ट्वीट कर कांग्रेस पर कसा तंज-Indianews
खाली पेट चाय का सेवन ले सकता है जान, शरीर को होता है ये नुकसान-IndiaNews
NEET पेपर लीक में नए खुलासे, MBBS छात्रों के ‘सॉल्वर गैंग’ और पेपर लीक माफिया की खुली पोल?- IndiaNews
Kangana Ranaut ने Emergency की रिलीज डेट की अनाउंस, इस दिन काले सच से उठेगा पर्दा – IndiaNews
T20 World Cup 2024: बांग्लादेश को धूल चटाकर पहली बार सेमीफाइनल में पहुंची अफगानिस्तान की टीम, ऑस्ट्रेलिया बाहर-Indianews
ADVERTISEMENT