होम / Richa Chadha: पायलट से मारपीट के वायरल वीडियो पर ऋचा चड्ढा ने किया रिएक्ट, कही ये बात

Richa Chadha: पायलट से मारपीट के वायरल वीडियो पर ऋचा चड्ढा ने किया रिएक्ट, कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : January 17, 2024, 11:24 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Richa Chadha, दिल्ली: कुछ दिन पहले, राधिका आप्टे ने एयरपोर्ट पर अपने भयानक अनुभव को साझा करते हुए खुलासा किया था कि उड़ान में देरी के बाद वह अपने बाकी यात्रियों के साथ एक घंटे से ज्यादा समय तक एयरोब्रिज में बंद रहीं। राधिका के अलावा कई मशहूर हस्तियों ने साझा किया कि पिछले कुछ दिनों में उनकी उड़ानों में घंटों की देरी हुई। अब, ऋचा चड्ढा ने अपने सोशल मीडिया पर साझा किया कि वह 3 दिनों में अपनी तीसरी उड़ान पर हैं, जिनमें से दो में 4 घंटे की देरी हुई। उन्होंने उस वायरल वीडियो पर भी रिएक्ट किया जिसमें एक यात्री को पायलट के साथ मारपीट करते हुए दिखाया गया था।

फ्लाइट में देरी को लेकर ऋचा चड्ढा की पोस्ट

ऋचा चड्ढा ने एक्स पर साझा किया कि वह 3 दिनों में अपनी तीसरी उड़ान पर हैं और उनकी दो उड़ानों में 4 घंटे से अधिक की देरी हुई है। पोस्ट साझा करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा “14 जनवरी को मुंबई में एक एयर शो था, जिसके कारण सुबह रनवे बंद कर दिया गया था। और फिर उत्तर भारत में कोहरा/धुंध – दिल्ली रनवे बंद,”

उन्होंने आगे लिखा कि पूरे भारत में उड़ानों में देरी हो रही है और एयरलाइन स्टाफ जरूरत से ज्यादा काम कर रहा है। उन्होंने आगे कहा कि हालांकि वह हिंसा को नजरअंदाज नहीं करती हैं, लेकिन उन्हें आश्चर्य है कि केवल एक व्यक्ति पर हमला हुआ, क्योंकि गुस्सा चरम पर था। एक्ट्रेस ने ट्वीट कर लिखा “असर? पूरे देश में उड़ानों में देरी हुई, कर्मचारियों की संख्या अत्यधिक हो गई। मुझे आश्चर्य है कि केवल एक व्यक्ति पर शारीरिक हमला किया गया क्योंकि गुस्सा बहुत बढ़ गया था,” अपने ट्वीट को समाप्त करते हुए ऋचा चड्ढा ने लिखा, “सबक: एकाधिकार – चाहे एयरलाइंस, हवाई अड्डे का स्वामित्व या नेतृत्व – जवाबदेही की कमी पैदा करता है। आम नागरिक बिना किसी सहारे के पीड़ित होते हैं। जब तक हम इसे नहीं पहचानेंगे, हम अपनी नाक से भुगतान करते समय नुकसान में रहेंगे। और अगर हम नहीं जागे, तो हम इसके हक़दार हैं।”

उड़ान में देरी पर यात्री द्वारा पायलट को पीटने का वीडियो वायरल

बता दें, फुकरे 3 की एक्ट्रेस ने उड़ान में देरी को लेकर एक यात्री द्वारा पायलट पर हमला करने के वायरल वीडियो का जिक्र कर रही थी। वीडियो में, पीली हुडी पहने एक पुरुष यात्री को विमान में पायलट के साथ मारपीट करते देखा गया, जब पायलट यात्री केबिन में उड़ान की स्थिति की घोषणा कर रहा था। यह घटना रविवार को हुई, दिल्ली से गोवा जाने वाली एक फ्लाइट में कोहरे के कारण कई घंटे की देरी हुई। यात्री को गलियारे में भागते और पायलट को मारते देखा गया। उन्हें यह कहते हुए सुना गया, “चलाना है तो चला, नहीं तो मत चला, खोल दे।” यात्री को गिरफ्तार कर लिया गया और बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया।

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT