होम / प्रेग्नेंसी को लेकर Richa Chadha ने की बात, पति अली के साथ प्लानिंग का किया खुलासा -Indianews

प्रेग्नेंसी को लेकर Richa Chadha ने की बात, पति अली के साथ प्लानिंग का किया खुलासा -Indianews

Babli • LAST UPDATED : April 14, 2024, 11:40 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Richa Chadha, दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा अपने बेबाक बयानों और अपने फैशन सेंस के लिए खबरों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस को अक्सर अपने पति अली फजल के साथ अलग अलग इवेंट में शामिल होते देखा जा सकता हैं। आखिरकार, वह जल्द ही अपने पति, अली फज़ल के साथ अपने परिवार को बढ़ाने के लिए तैयार हैं। प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट के बाद हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने अपनी लाइफ के कई किस्सें शेयर किए।

  • प्रेग्नेंसी को लेकर Richa Chadha ने की बात
  • अली के साथ प्लानिंग का किया खुलासा
  • हीरामंडी कास्ट के लिए कही ये बात

Mr and Mrs Mahi की रिलीज डेट हुई चेंज, इस दिन रिलीज होगी Rajkumar-Janhvi – Indianews

डिलीवरी के बाद वापस काम करने पर ऋचा

अपने इंटरव्यू में परिवार शुरू करने के सवाल में एक्ट्रेस ने कहा “मैं प्रवाह के साथ चलतू हूँ। अली और मैं जो कुछ भी करते हैं, हम बहुत अधिक तरल गति के साथ करते हैं, यह सब जैविक है। हम दोनों इस नए चरण के लिए बेहद एक्साइटेड हैं। मैं इस मामले में बहुत मॉर्डन नहीं हूं। मैंने अपनी माँ को दूसरे बच्चे, मेरे छोटे भाई, को जन्म देते और 40 दिनों में काम पर वापस जाते देखा है। मैंने देखा है कि मेरे परिवार की सभी महिलाएं बच्चे को जन्म देती हैं और वापस अपनी जिंदगी वैसे ही जीने लगती हैं जैसे वे चाहती थीं। मैं इस बारे में भी तनाव नहीं लेना चाहता।”

नई दुल्हन तापसी से होने वाली दुल्हन तमन्ना तक, Diljit Dosanjh के Concert में दिखे ये सितारे -Indianews

हीरामंडी कास्ट के लिए कही ये बात

इस समय में एक्ट्रेस अपने आगामी शो हीरामंडी का प्रमोशन कर रही हैं, प्रमोशन के साथ-साथ उनकी प्रेग्नेंसी का समय कैसा रहा? जिसके जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा, “मुझे लगता है कि मैं अच्छा कर रही हूं। जब हम इस साल जनवरी में सनडांस फिल्म फेस्टिवल में गए थे तो केवल अली और मुझे ही प्रेग्नेंसी के बारे में पता था, किसी और को नहीं। शून्य से नीचे तापमान, बहुत ज्यादा चढ़ाई के कारण यह ज्यादा मुश्किल था। अब जब मेरे शो की स्टार कास्ट को पता चल गया है कि वे मधुर और मिलनसार हैं, तो वे पूछते रहते हैं कि क्या मुझे किसी चीज़ की ज़रूरत है। जब से लोगों को पता चला तब से यह आसान हो गया है। मैंने शो के लिए कड़ी मेहनत की और इसे प्रमोट करने के लिए वहां रहना चाहता था।”

ऋचा अनचाही सलाह की कही बात

इसके साथ ही ऋचा चड्ढा ने कहा, जैसा कि किसी भी प्रेग्नेंट मां के साथ होता है, लोगों से सुझाव तेजी से आने शुरू हो गए हैं। वह हंसते हुए कहती हैं, ”जब आप प्रेग्नेंट होती हैं और यह दिखना शुरू हो जाता है, तो यह हर जगह से अनचाही सलाह के लिए निमंत्रण की तरह होता है, हर किसी ने किसी न किसी तरह से इसका अनुभव किया है, या उनके परिवार में ऐसा हुआ है। इस संबंध में हर किसी के पास एक अनुभव है जिसे वे साझा करना चाहते हैं।”

Ananya Panday ने श्रद्धा कपूर के लिए शेयर किया थैंक्यू वीडियो, देखें एक्ट्रेस का रिएक्शन – Indianews

इस तरह हैं पिता हैं अली फजल

क्या अली एक शांत भावी पिता है, या वह चिड़चिड़ा हो गया है, या छोटी-छोटी बातों को लेकर नख़रेबाज़ हो रहे है, इस सवाल पर चड्ढा ने कहा कि वह हमेशा देखभाल करते रहे हैं, “मैं उनके जैसा साथी पाकर भाग्यशाली हूं। जब भी कोई अली के बारे में कुछ भी अच्छा कहता है तो किसी को आश्चर्य नहीं होता क्योंकि वह वही शख्स हैं। वह एक चरित्रवान व्यक्ति हैं और मेरी तरह ही घर में शामिल हैं। अब जब उसका अपना परिवार होगा तो वह बहुत उत्साहित है। मुझे लगता है कि वह एक अविश्वसनीय पिता बनेंगे।”

Diljit Dosanjh को सबसे बेस्ट एक्टर मानते हैं किंग खान, इम्तियाज अली ने किया खुलासा -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT