होम / Heeramandi की रिलीज डेट आई सामने, फिल्म के इवेंट से गायब थी Aditi Rao Hydari

Heeramandi की रिलीज डेट आई सामने, फिल्म के इवेंट से गायब थी Aditi Rao Hydari

Simran Singh • LAST UPDATED : March 28, 2024, 7:53 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Heeramandi, दिल्ली: संजय लीला भंसाली की जल्द आने वाली ओटीटी सीरीज, हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार को लेकर अब इंतजार खत्म होने वाले है। जब से कुछ हफ़्ते पहले पीरियड ड्रामा टेलीविज़न सीरीज़ का पोस्टर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया था, तब से सिनेप्रेमी मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल जैसे सितारों को एक साथ देखने के लिए उत्साहित हो गए है। खैर, दर्शकों को अभी कुछ हफ्ते और इंतजार करना होगा।

  • इस तारीख को रिलीज होगी हीरामंडी
  • ये किरदार आएंगे नजर
  • खास इवेंट में अदिति राव हैदरी नहीं आई नजर

इस तारीख को रिलीज होगी फिल्म Heeramandi

संजय लीला भंसाली के ओटीटी डेब्यू वेंचर, हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार के शाही हीरों को देखने के लिए हर कोई एक्साइटिंड है। जहां टीज़र ने दर्शकों को हैरान कर दिया है, वहीं कलाकारों के लुक ने लोगों को इसे व्यावसायिक सफलता के रूप में पेश करने पर मजबूर कर दिया है। बता दें कि फिल्ममेकर्स ने आखिरकार खुलासा कर दिया है कि शो 1 मई, 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया जाएगा। Heeramandi

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mr.Dadhiwala (@mr.dadhiwala)

यह बड़ी घोषणा मुंबई के एक बड़े इवेंट के दौरान की गई। जहां मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल ने इसमें भाग लिया, वहीं अदिति राव हैदरी को इस इवेंट में नहीं देखा गया।

Shah Rukh Khan ने बच्चों के साथ बिताई शानदार शाम, बड़े बेटे नहीं बनें हिस्सा

संजीदा शेख के लिए हीरामंडी है सपना

फेमस टेलीविजन एक्ट्रेस संजीदा शेख को आखिरकार कृति हीरामंडी सहित कई बड़े काम का हिस्सा बनकर अपनी खुद की पहचान मिल गई है। इसके बारे में बात करते हुए, एक्ट्रेस ने कहा, “एक सपना बनाना हमारे जीवन में सुंदरता जोड़ता है; मैंने एक सपना देखा था, और आज यह हकीकत में बदल गया है। मुझे यकीन है कि हर कोई जो सपनों के इस शहर में कम से कम एक बार आता है।”

जीवन संजय लीला भंसाली के साथ काम करने की इच्छा रखता है। अब, जब मैं उनकी प्रमुख महिलाओं में से एक के रूप में मंच साझा कर रही हूं, तो यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। मैं हीरामंडी का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रही हूं। यह मेरे लिए एक अविश्वसनीय मंच है शो की पूरी टीम बेहद खास है, और मुझे यकीन है कि हीरामंडी इस प्रोजेक्ट में शामिल सभी लोगों की जान है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

Chaitra Month 2024: चैत्र माह में इन बातों का रखें ध्यान, भूलकर भी न करें ये काम

हीरामंडी के बारे में अधिक जानकारी

संजय लीला भंसाली ऐतिहासिक नाटक के पीछे के मास्टरमाइंड हैं, उनके साथ मिताक्षरा कुमार भी शामिल हैं, जिन्होंने सीरीज का सह-डायरेक्शन किया है। इस सीरीज के माध्यम से, मेकर्स ने 1940 के दशक में ब्रिटिश राज के खिलाफ भारतीय स्वतंत्रता आंदोलन के दौरान लाहौर के हीरा मंडी के रेड-लाइट जिले में सफल वेश्याओं के जीवन को उजागर करने की कोशिश की है।

Credit Score: लोन लेने से पहले चेंक करें अपना क्रेडिट स्कोर, बैंक से नेगोशिएट करने में मिलेगी मदद

पहला आधिकारिक गीत, सकल बन, इस महीने की शुरुआत में रिलीज़ किया गया था। इसे भंसाली ने संगीतबद्ध किया है और गीत अमीर खुसरो ने लिखे हैं, जबकि राजा हसन ने इसे अपनी आवाज दी है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT