होम / घने कोहरे के कारण फ्लाइट में घंटों फंसी रहीं Richa Chadha, पोस्ट शेयर कर किया खुलासा

घने कोहरे के कारण फ्लाइट में घंटों फंसी रहीं Richa Chadha, पोस्ट शेयर कर किया खुलासा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 18, 2024, 8:43 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Richa Chadha Stuck in the Flight: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस न सिर्फ अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती है बल्कि बेझिझक राय रखने के लिए भी काफी मशहूर हैं। इन दिनों ऋचा चड्ढा अपनी एक पोस्ट को लेकर चर्चा में है। दरअसल, ऋचा चड्ढा को हाल ही में फ्लाइट में हुई देरी की समस्या का सामना करना पड़ा था। बता दें कि इन दिनों ठंड के चलते कई शहरों में घना कोहरे देखने को मिल रहा है। बीते दिनों दिल्ली में भी कोहरे के चलते कुछ फ्लाइट्स में देरी हुई, जिसका शिकार ऋचा चड्ढा भी हुई थी। एक्ट्रेस ने इसकी पूरी डिटेल सोशल मीडिया एक्स पर अपने फैंस के साथ शेयर की है।

ऋचा चड्ढा का पोस्ट

आपको बता दें कि एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा से पहले एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) ने पोस्ट शेयर कर बताया था कि फ्लाइट लेट होने के कारण वो एयरपोर्ट पर कई घंटों तक फंसी रही। अब ऋचा ने X अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर लिखा, “पिछले तीन दिनों में मैंने 3 फ्लाइट्स में सफर किया, जिनमें से दो इंडिगो की थीं और तीसरी इंटरनेशनल फ्लाइट थी, जो समय पर थी। पहले दिन इंडिगो ने 4 घंटे से अधिक की देरी की। दूसरे दिन इंडिगो ने 4 घंटे की देरी की, लेकिन कुछ रुट्स पर डायरेक्ट फ्लाइट्स अक्सर इंडिगो की होती हैं। तीसरे दिन, इंटरनेशनल फ्लाइट, इसमें कोई समस्या नहीं आई।”

ऋचा चड्ढा ने आगे लिखा, “14 जनवरी को मुंबई में एयर शो था, जिसकी वजह से सुबह रनवे बंद कर दिया गया और फिर उत्तर भारत में कोहरा/धुंध- दिल्ली रनवे बंद। क्या यह इसका असर था? पूरे देश में फ्लाइट्स में देरी हुई। कर्मचारियों को ज्यादा काम करना पड़ रहा है।”

इंडिगो पायलट के साथ मारपीट पर ऋचा चड्ढा ने कही ये बात

दरअसल, एक यात्री ने इंडिगो पायलट के साथ मारपीट की थी। ऋचा चड्ढा ने कहा, “ये सब लोगों के बीच गुस्सा बहुत ज्यादा बढ़ने के कारण हुआ है। हालांकि, मैं इस तरह की हिंसा के खिलाफ हूं। ‘एयरलाइंस में हो रही देरी से आम नागरिक इससे पीड़ित हो रहे हैं। जब तक हम इसे नहीं पहचानेंगे, तो हम ऐसे ही भुगतान करके नुकसान में रहेंगे। अगर हम अब नहीं जागे, तो हम इसके खुद जिम्मेदार हैं।”

‘फुकरे 3’ में नजर आई थीं ऋचा चड्ढा

ऋचा चड्ढा के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में फिल्म ‘फुकरे 3’ में नजर आई थीं। अब एक्ट्रेस अपनी आने वाली फिल्म ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है’ की शूटिंग में बिजी है।

 

Read Also:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT