होम / नहीं ले पाई Rihanna राधिका का सही नाम, यूजर्स ने उठाई रिफंड की मांग

नहीं ले पाई Rihanna राधिका का सही नाम, यूजर्स ने उठाई रिफंड की मांग

Babli • LAST UPDATED : March 2, 2024, 10:28 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rihanna in Radhika Merchant-Anant Ambani Pre-Wedding, दिल्ली: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी 1 मार्च को जामनगर में शुरू हुई। पहला दिन बॉलीवुड सेलेब्स की मौजूदगी से सितारों भरा रहा, हालांकि, पॉप क्वीन रिहाना की मंत्रमुग्ध कर देने वाली परफॉर्मेंस ने हर तरफ सुर्खियां बटोर लीं। जामनगर में हुए इस कार्यक्रम में भारी भीड़ उमड़ी, जब रिहाना ने मंच की शोभा बढ़ाई और अपने सर्वकालिक हिट ट्रैक पर शानदार परफॉर्मेंस दी। जिसके बाद रिहाना की धमाकेदार परफॉर्मेंस की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गए हैं।

ये भी पढ़े-Amarnath Ghosh: अमेरिका में हुई भारतीय डांसर की गोली मारकर हत्या, टीवी एक्ट्रेस ने साझा की खबर

इवेंट में रिहाना का लुक

इवेंट के लिए रिहाना ने नियॉन-ग्रीन शिमरी गाउन चुना। अपने अभिनय के दौरान, पॉप सनसनी ने अनंत और राधिका को अपनी हार्दिक शुभकामनाएं दीं। हालाँकि, उसने अनजाने में राधिका के नाम का गलत ले लिया, जिससे नेटिज़न्स की तीखी रिएक्शन सामने आईं और उन्होंने तुरंत इसे सोशल मीडिया पर उजागर कर दिया। रिहाना ने कहा “आज रात यहां होना मेरे लिए सम्मान की बात है। मैं कभी भारत नहीं आई। और अंबानी परिवार का धन्यवाद, मैं आज रात यहां हूं। अनंत और रादिकि (राधिका), मुझे यहां लाने के लिए धन्यवाद। भगवान आपके मिलन को आशीर्वाद दें। मैं कामना करती हूं,आपको शुभकामनाएं। बधाई हो।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ये भी पढ़े-अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में परफॉर्म करके वापस लौटी Rihanna, इस तरह जीता पैप्स का दिल

वीडियो पर रिएक्शन

इस वीडियो को एक सेलिब्रिटी फोटोग्राफर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस पर अपना रिएक्शन देते हुए एक यूजर ने कमेंट किया, “वह दुल्हन का नाम भी ठीक से नहीं बता पाई! करीना कपूर को वहां डांस करना चाहिए।” वहीं दुसरे ने लिखा, “इतने पैसे लेके एक काम था नाम तो बराबर ले लेती बहनें।” रिहाना का बचाव करते हुए, एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “वह भारतीय नहीं है और जो देसी नहीं है, उसके लिए राधिका का उच्चारण करना कठिन है, यह ठीक है।” एक यूजर ने मजाक में कहा, “उन्हें रिफंड मांगना चाहिए क्योंकि वह क्या था।”

इस बीच, लोकप्रिय ट्रैक वर्क के अपने प्रदर्शन के अलावा, रिहाना ने अपने कुछ सदाबहार हिट जैसे रूड बॉय, पोर इट अप, डायमंड्स और वाइल्ड थिंग्स जैसे कई गानों की प्रस्तुति से दर्शकों को खुश किया।

ये भी पढ़े-रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ स्पॉट हुईं Shraddha Kapoor, इस अंदाज में वायरल वीडियो

ये सेलेब्स हुए शामिल

बॉलीवुड की प्रमुख हस्तियां, जिनमें शाहरुख खान, सलमान खान, आलिया भट्ट, करीना कपूर, सोनम कपूर, अनन्या पांडे, अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर के साथ-साथ एमएस धोनी, हार्दिक पंड्या, साइना नेहवाल, रोहित शर्मा जैसी कई नामी खेल हस्तियां शामिल हैं। इसके साथ ही सचिन तेंदुलकर ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई।

शादी से पहले के उत्सव 3 मार्च तक चलने वाले हैं। अनंत और राधिका, जिनकी 19 जनवरी, 2023 को मुंबई में सगाई हुई थी, जुलाई 2024 में होने वाले एक भव्य समारोह में अपनी प्रतिज्ञा लेने के लिए तैयार हैं।

ये भी पढ़े-क्रिकेट और एक्टर की पत्नियों ने लिया कातिलाना लुक, Anant-Radhika की प्री-वेडिंग पर चमका कपल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT