होम / दो से ज्यादा बच्चे पैदा करना चाहती हैं Rihanna, भगवान की मर्जी को लेकर कही ये बात

दो से ज्यादा बच्चे पैदा करना चाहती हैं Rihanna, भगवान की मर्जी को लेकर कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : April 10, 2024, 2:46 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rihanna, दिल्ली: रिहाना अपने रोमांटिक पार्टनर रैपर ए$एपी रॉकी के साथ दो से ज्यादा बच्चे पैदा करना चाहती है। यही बात उन्होंने अपने हाल ही में हुए इंटरव्यू मैगजीन में भी शेयर की। इसके साथ ही पॉप सिंगर ने ईश्वर की इच्छानुसार बच्चे पैदा करने की अपनी इच्छा के बारे में भी खुलकर बताया। रिहाना ने इंटरव्यू मैगजीन से बात की और उनके स्टाइलिस्ट मेल ओटेनबर्ग ने पूछा कि वह और कितने बच्चे चाहती हैं। रिहाना ने जवाब दिया, “जितने भगवान चाहते हैं कि मेरे पास हों।” यह पूछे जाने पर कि क्या यह दो से ज्यादा है, जिसके जवाब में सिंगर ने कहा, “मुझे नहीं पता कि भगवान क्या चाहता है, लेकिन मैं दो से अधिक चाहती हूं। मैं अपनी लड़की के लिए कोशिश करूंगी। लेकिन निश्चित रूप से, अगर यह एक और लड़का है, तो यह एक और लड़का होगा।”

  • दो से ज्यादा बच्चे पैदा करना चाहती हैं रिहाना
  • अपने पार्टनर रॉकी के साथ अपने रिश्ते पर रिहाना
  • काम और पालन-पोषण पर रिहाना

सालों बाद Varun Badola ने Sangeeta Ghosh के साथ डेटिंग की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी, सच्चाई से उठाया पर्दा

अपने पार्टनर रॉकी के साथ अपने रिश्ते पर रिहाना

पिछले साल नवंबर में न्यूयॉर्क पोस्ट के पेज सिक्स इंटरव्यू के दौरान, रिहाना ने साझा किया था कि हॉलीवुड जोड़े के माता-पिता बनने के बाद से ए$एपी रॉकी के साथ उनका रिश्ता और गहरा हो गया है। उन्होंने आउटलेट को बताया की, “एक पिता के रूप में मैं उनसे अलग तरह से प्यार करती हूं। यह बड़ा, बड़ा…यह एक नया मोड़ है।” “यह बिल्कुल वैसा ही है, वाह। क्या नेता है, कितना महान, धैर्यवान प्रेम करने वाला…और मेरे बच्चे उसके लिए आसक्त हैं।” बता दें की इस जोड़े ने अभी तक शादी नहीं की है और 2020 से साथ रह रहे हैं। इस समय में उनके दो बेटे हैं।

पैपराजी पर भड़की Aishwarya Rai, फैंस को एक्ट्रेस में दिखीं सास जया बच्चन की झलक

काम और पालन-पोषण पर रिहाना

मार्च में, कैरेबियन क्वीन ने हाल ही में वोग चाइना के साथ उनके अप्रैल अंक के लिए बात की और साझा किया कि वह अपने काम और पालन-पोषण को एक साथ करने की कोशिश को अपनाने का प्रयास करती हैं। उन्होंने कहा, “सबसे खूबसूरत बात…यह है कि (बच्चे) बिना किसी तर्क या अनुरूपता के, अपने व्यक्तित्व और ईमानदारी के साथ दुनिया में आते हैं, जो आमतौर पर आपको महसूस कराता है कि आपको एक निश्चित समूह में फिट होना चाहिए। यह देखना वास्तव में सुंदर है, और मैं उन्हें इसमें मदद करना जारी रखना चाहती हूं और यह सुनिश्चित करना चाहती हूं कि वे जानते हैं कि वे जो बनना चाहते हैं वह बन सकते हैं…उन्हें इसे पूरी तरह से अपनाना चाहिए, क्योंकि यह सुंदर है, और यह अद्वितीय है। मुझे यह पसंद है वे बस इसी तरह से हैं।”

सालों बाद Varun Badola ने Sangeeta Ghosh के साथ डेटिंग की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी, सच्चाई से उठाया पर्दा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT