होम / पैपराजी पर भड़की Aishwarya Rai, फैंस को एक्ट्रेस में दिखीं सास जया बच्चन की झलक

पैपराजी पर भड़की Aishwarya Rai, फैंस को एक्ट्रेस में दिखीं सास जया बच्चन की झलक

Babli • LAST UPDATED : April 10, 2024, 11:39 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aishwarya Rai, दिल्ली: ऐश्वर्या राय हॉलीवुड में जाने वाली बॉलीवुड की पहली महिलाओं में से एक थीं। एक्ट्रेस ने 2000 के दशक में अपने विदेशी करियर के साथ-साथ घर वापसी के दौरान कई हॉलीवुड फिल्में कीं। लगभग उसी समय, जब एक कार्यक्रम में मीडिया ने उनसे पूछा कि क्या वह हॉलीवुड में शिफ्ट हो रही हैं, तो उन्होंने अपना आपा खो दिया और वह मीडिया पर बरस पड़ी।

  • मीडिया पर गरजी ऐश्वर्या राय
  • फैंस को आई जया बच्चन की याद
  • पोस्ट शेयर कर कर डाले ऐसे कमेंट

Shraddha Kapoor ने परिवार के साथ मनाया गुड़ी पड़वा, मासी पद्मिनी कोल्हापुरे के साथ जमकर दिए पोज

मीडिया पर गरजी ऐश्वर्या राय

इंस्टाग्राम पर एक फैन पेज पर वायरल हो रहे वीडियो में ऐश्वर्या एक कार्यक्रम में पीले रंग का टॉप पहने नजर आ रही हैं। जिसमें मीडिया ने उनसे उनके उस बयान के बारे में पूछा जिसमें दावा किया गया है कि वह हॉलीवुड में शिफ्ट हो रही हैं। जिसके बाद, एक्ट्रेस अपना आपा खो देती है और कहती है, “एक मिनट रुकिए। मैने ये कब कहा? किस इंटरव्यू में? नहीं, आप मुझे इंटरव्यू दिखाइए और फिर हम बात करेंगे।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aishwarya🫅🤍 (@aishwaryamylight)

वह मीडिया के एक दूसरे सदस्य से पूछती है कि क्या उसने किसी इंटरव्यू में ऐसा कहा है, और पत्रकार कहता है कि उसे इसकी जानकारी नहीं है। एक्ट्रेस ने कहा “अगर आप कोई प्रश्न पूछना चाहते हैं, तो कृपया पूछें। बयानों का श्रेय मुझे न दें। मैंने पहले तमिल फिल्मों में काम किया है, फिर हिंदी और बंगाली फिल्मों में और अब, मैं कुछ अंग्रेजी फिल्मों में काम कर रही हूं। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैं कहीं भी शिफ्ट हो रही हूं या मैं किसी दूसरी इंडस्ट्री का हिस्सा हूं। यह एक तरह से आपके अनुभव को व्यापक बना रहा है,”

Joker: Folie a Deux का ट्रेलर हुआ रिलीज, Joaquin-Lady का दिखा नया अंदाजा

वायरल वीडियो पर फैंस का रिएक्शन

जहां कई लोगों ने रिकॉर्ड सेट करने के लिए ऐश्वर्या की तारीफ की, वहीं कुछ ने उनकी तुलना उनकी सास और दिग्गज एक्ट्रेस जया बच्चन से की, जो मीडिया पर हमला करने के लिए बदनाम हैं। एक यूजर ने लिखा, “ओह जया जी की झलक।” दूसरे ने कमेंट किया, “हे भगवान वह आज जया बच्चन की तरह लग रही थी।” तीसरे ने पोस्ट किया, “एक पल में, मुझे जया बच्चन का लहजा महसूस हुआ।”

ऐश्वर्या राय के बारे में

ऐश्वर्या राय ने अपने करियर की शुरुआत मणिरत्नम की 1997 की तमिल राजनीतिक फिल्म इरुवर से की थी। उन्होंने उसी साल राहुल रवैल की रोमांटिक फिल्म और प्यार हो गया से बॉलीवुड में डेब्यू किया। बंगाली सिनेमा में, उन्होंने रितुपर्णो घोष की चोखेर बाली (2003) में अभिनय किया है। उन्होंने गुरिंदर चड्ढा की 2004 की रोमांटिक कॉमेडी ब्राइड एंड प्रेजुडिस, पॉल मायेडा बर्गेस की 2005 की रोमांटिक फिल्म द मिस्ट्रेस ऑफ स्पाइसेस, जग मुंद्रा की प्रोवोक्ड (2007), डौग लेफ्लर की 2007 की ऐतिहासिक एक्शन एडवेंचर द लास्ट लीजन और हेराल्ड ज़्वार्ट की 2009 की कॉमेडी मिस्ट्री से हॉलीवुड में धूम मचाई।

सीक्रेट वेडिंग पर Taapsee Pannu ने तोड़ी चुप्पी, बताई गुपचुप शादी की वजह

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT