होम / Ritesh Deshmukh And Genelia: जेनेलिया अभी तक खुद को समझती हैं 8 साल कि बच्ची, जानें इसके पीछे की दिलचस्प वजह

Ritesh Deshmukh And Genelia: जेनेलिया अभी तक खुद को समझती हैं 8 साल कि बच्ची, जानें इसके पीछे की दिलचस्प वजह

Divya Gautam • LAST UPDATED : August 27, 2023, 11:36 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ritesh Deshmukh And Genelia: अभिनेत्री जिनेलिआ ने मराठी फिल्म ‘वेड’ के जरिए फिल्म निर्माण के क्षेत्र में कदम रखा। इस फिल्म को रितेश देशमुख ने खुद ही जिनेलिया के सुझाव पर निर्देशित किया है। पिछले साल दिसंबर में मराठी में रिलीज हुई, यह फिल्म अब हिंदी में डब होकर टीवी चैनल पर रिलीज हुई है। इस फिल्म में रितेश देशमुख और जिनेलिया ने पति पत्नी की भूमिका निभाई है। फिल्म की कहानी पति पत्नी के इर्द -गिर्द घूमती है जो अपने पति का प्यार पाने के लिए हर संभव कोशिश करती रहती है।

इंद्र कुमार के साथ रितेश देशमुख ने की 7 फिल्में 

एक इंटरव्यू के दौरान जब रितेश देशमुख से उनकी फिल्मों की बात छिड़ी तो उन्होंने कहा कि अपने 20 साल के अभिनय करियर में उन्होंने निर्देशक इंद्र कुमार के साथ सबसे ज्यादा फिल्में की हैं। अभिनेता रितेश देशमुख, इंद्रकुमार के निर्देशन में अब तक ‘मस्ती’, ‘धमाल’, ‘डबल धमाल’, ‘ग्रांड मस्ती’, ‘ग्रेट ग्रांड मस्ती’, ‘टोटल धमाल’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। रितेश देशमुख कहते हैं कि ‘इंदू जी के साथ मैंने इतनी फिल्में कर ली कि अब हमारे बीच अच्छी दोस्ती हो गई है, अब उनके साथ सातवीं फिल्म भी करने जा रहा हूं।

 इसलिए जेनेलिया अभी तक है 8 वर्ष की

अभिनेता रितेश देशमुख ने इंद्र कुमार को जब अपना हम उम्र बताया तो यह सुनकर पास बैठी जिनेलिया थोड़ी सी चौंकी। उनका चौंकना जायज भी था क्योंकि इंद्र कुमार और रितेश देशमुख की उम्र के बीच काफी फासला है। इतना ही नहीं जब रितेश देशमुख ने अपना उम्र 18 वर्ष बताया और यह कहा कि इंद्र कुमार की भी उम्र इतनी है, तो जिनेलिया ने रितेश देशमुख की चुटकी लेते हुए अपनी दिल की बात कह दी।

अभिनेत्री जिनेलिया डिसूजा देशमुख ने कहा, ‘अगर ऐसी बात है तो मैं 10 की छोटी हूं।’ यानी कि अगर रितेश देशमुख खुद को 18 साल का मानते हैं तो जिनेलिया डिसूजा देशमुख खुद को आठ वर्ष की मानती हैं।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Virat Kohli को ‘बॉलीवुड का दामाद’ मानते हैं किंग खान, क्रिकेटर के साथ बिताए समय को किया याद -Indianews
Lok Sabha Election: लोग वोटिंग में नहीं ले रहे बढ़-चढ़ कर हिस्सा, मतदान प्रतिशत में दिखी भारी गिरावट-Indianews
May 2024 Festivals Full List: अक्षय तृतीया से बुद्ध पूर्णिमा तक, यहां जानें आगामी हिंदू त्योहारों की लिस्ट- indianews
पहली नजर में Raghav Chadha पर दिल हार बैठी थी Parineeti, एक्ट्रेस ने सुनाए अनसुने किस्से -Indianews
Lok Sabha Election: अनंतनाग-राजौरी चुनाव टालने की मांग पर बढ़ा विवाद, एनसी और पीडीपी ने जताई नाराजगी-Indianews
Hindu Gods: भगवान विष्णु से लेकर माता लक्ष्मी तक, जानिए देवताओं के प्रिय वाहन और उनके संदेश -Indianews
Delhi Liquor Policy Case: मेरी बेटी निर्दोष है…, केसीआर ने दिल्ली शराब नीति मामले में के कविता के खिलाफ आरोपों से किया इनकार- indianews
ADVERTISEMENT