होम / Rahul Gandhi पर फिदा हैं सैफ अली खान लेकिन क्या सोचती हैं उनकी पत्नी? वीडियो देखकर हैरान रह जाएंगे

Rahul Gandhi पर फिदा हैं सैफ अली खान लेकिन क्या सोचती हैं उनकी पत्नी? वीडियो देखकर हैरान रह जाएंगे

Pankaj Namdev • LAST UPDATED : September 28, 2024, 11:06 am IST
Rahul Gandhi पर फिदा हैं सैफ अली खान लेकिन क्या सोचती हैं उनकी पत्नी? वीडियो देखकर हैरान रह जाएंगे

Saif Ali Khan: सैफ अली खान

India News (इंडिया न्यूज), Saif Ali Khan: बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान इन दिनों अपनी फिल्म देवरा को सुर्खियों में है। इसी दौरान सैफ अली खान को कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर कुछ कह दिया जिसे लेकर काफी हैरान रह गए। दरअसल एक कॉनक्लेव में सैफ अली खान से राहुल गांधी, आप के नेता अरविंद केजरीवाल और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसे भारत के दिग्गज राजनेताओं के बारे में उनकी राय के बारे में पूछा गया था। इस पर अपनी राय रखते हुए सैफ अली खान ने राहुल को भारत का निडर राजनेता बताया और उन्हें अपनी इमेज बदलने का क्रेडिट उन्हें दिया।

राहुल गांधी एक निडर नेता है-सैफ अली खान

होस्ट ने आगे बात करते हुए ऐसे सफल राजनेताओं के उदाहरण दिए जो भारत को फ्यूचर की ओर ले जा सकते हैं, जिनमें पीएम मोदी, राहुल गांधी और दिल्ली के पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल शामिल हैं। सैफ अली खान से इन राजनेताओं में से एक निडर नेता चुनने को कहा गया। उन्होंने कहा, इस सैफ ने तुरंत राहुल गांधी का नाम लेते हुए कहा “मुझे लगता है कि राहुल गांधी ने जो किया है, वह भी बहुत प्रभावशाली है। एक समय ऐसा भी था जब लोग उनकी कही या की गई बातों को अनादर करते थे। मुझे लगता है कि उन्होंने बहुत ही दिलचस्प तरीके से हार्कवर्क करके इस स्थिति को बदल दिया है।”  बॉलीवुड एक्टर का इस तरह राहुल गांधी की तारीफ करना सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया।

DUSU Election 2024: कड़ी सुरक्षा के बीच हुआ DUSU चुनाव, अब HC के फैसले पर टिकीं नतीजे

राहुल गांधी को डेट करना चाहती थी करीना कपूर

सैफ अली खान का राहुल गांधी की तारीफ के बाद करीना कपूर का भी एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में करीना ने राहुल गांधी को लेकर ऐसा कुछ कहा जो अब तेजी से वायरल हो रहा है। 2000 के दशक की शुरुआत में सिमी के चैट शो ‘रेंडेज़वस विद सिमी ग्रेवाल’ में इंडस्ट्री और उससे बाहर की कई हस्तियाँ शामिल हुईं। ऐसे ही एक एपिसोड में करीना कपूर भी शामिल हुईं। इस शो में सिमी ग्रेवाल करीना से पूछती है कि अगर उन्हें दुनिया में किसी को डेट के लिए चुनना हो, तो वह कौन होगा। इस पर करीना झिझकते हुए कहती हैं, ‘राहुल गांधी’, इसके बाद वह कहती हैं कि यह थोड़ा कंट्रोवर्सियल हो सकता लेकिन में उन्हें जानना पसंद करूंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Su__writings (@su___writings)

Crime News: मासूमों को चिमटे से जलाता था हैवान पिता, आवाज सुनकर पहुंचे पड़ोसी फिर हुआ..

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT