होम / Saif Ali Khan ने पैप्स से बेटे तैमूर का स्कूल में पीछा न करने की गुजारिश, बाइक पर 40-50 लोग कर रहे थे पीछा, जानें मामला -IndiaNews

Saif Ali Khan ने पैप्स से बेटे तैमूर का स्कूल में पीछा न करने की गुजारिश, बाइक पर 40-50 लोग कर रहे थे पीछा, जानें मामला -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 19, 2024, 2:53 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Saif Ali Khan Requested Paps To Stop Following Son Taimur: उस समय के बारे में कौन नहीं जानता जब सोशल मीडिया पर एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के 2016 में जन्मे बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के वीडियो और तस्वीरों से भरा हुआ था? छोटे बच्चे को बड़े पैमाने पर तस्वीरों से अवगत कराया गया था। जब भी वो अपने दरवाजे के बाहर भी जाते थे तो पैप्स सचमुच हर जगह उनका पीछा करते थे। एक पैपराज़ी ने अब खुलासा किया है कि उन्हें खुद सैफ अली खान ने एक जगह के लिए रोक लगाने के लिए अनुरोध किया था।

तैमूर अली खान का इन जगहों पर पीछा करते थे पैपराज़ी

हाल ही एक पैपराज़ी ने ईशान के यूट्यूब चैनल के साथ बातचीत में दिखाई दिए, जहां उन्होंने हिंदी में विस्तार से बताया और स्वीकार किया कि तैमूर अली खान की स्पॉटिंग की मांग इतनी बढ़ गई थी कि पैप्स ने उन्हें 24/7 फॉलो करना शुरू कर दिया था। चाहे वह स्कूल जा रहे हो या ट्यूशन जा रहे हे, शटरबग्स वहां मौजूद रहते थे। इसके आगे उन्होंने कबूल किया, “जब वो खेलते थे, तब भी हम उनका पीछा करते थे। हम बच्चे की निजी जिंदगी को परेशान कर रहे थे। तभी उन्होंने हमसे स्कूलों और ट्यूशन जैसी कुछ जगहों से बचने का अनुरोध किया।”

नो एंट्री 2 और वेलकम 3 में रिप्लेस होने पर Anil Kapoor ने तोड़ी चुप्पी, निर्माता ने इस बात से जताई नाराजगी – India News

सैफ अली खान को उठाना पड़ा ये कदम

इसके आगे पैपराजी ने एक घटना को याद किया कि जब तैमूर अपनी ट्यूशन के लिए जा रहे थे और बाइक पर 40-50 लोग उनके पीछे आ रहे थे। जब उन्होंने पूछा, “ये 50 लोग कहां से आए?” किसी ने उनसे कहा, “आगे तमाशा देखिए।” उन्होंने याद किया कि कुछ लोग फाटकों पर चढ़ गए, दूसरों ने उनकी कार को घेर लिया जैसे कि वो उन पर हमला करने जा रहे थे।

पैपराजी ने कहा, “मैं डर गया था और सोचा, ‘नहीं यार ये गलती है। अगर मैं इतना डर गया था, तो कल्पना कीजिए कि परिवार को क्या महसूस हुआ होगा। इस घटना के बाद सैफ ने पैप्स को फोन किया और उनसे तैमूर को स्कूल न जाने का अनुरोध किया। तभी हमने उनकी निजता का सम्मान करने का फैसला किया। हमने एक सीमा तय की और उस सीमा को पार नहीं करने पर सहमति जताई। उनका एक निजी जीवन है!”

Abhishek Bachchan ने मुंबई के बोरीवली इलाके में खरीदें 6 अपार्टमेंट, कीमत जान रह जाएंगे दंग – India News

सैफ और करीना का परिवार

बता दें कि तैमूर सैफ और करीना कपूर खान के बड़े बेटे हैं। सैफ और करीना ने साल 2012 में शादी की थी। दंपति जहांगीर अली खान नाम के एक अन्य लड़के के माता-पिता भी हैं, जिनका जन्म 2021 में हुआ था। सैफ अली खान और अमृता सिंह के दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT