होम / Saif Ali Khan: फैन की इस हरकत की वजह से गिरते-गिरते बचे सैफ अली खान, देखें वीडियो

Saif Ali Khan: फैन की इस हरकत की वजह से गिरते-गिरते बचे सैफ अली खान, देखें वीडियो

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 7, 2023, 10:10 pm IST

Saif Ali Khan Viral Video

India News (इंडिया न्यूज़), Saif Ali Khan Viral Video: बॉलीवुड के नवाब यानी सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सैफ का एक फैन सेल्फी लेने के चक्कर में एक्टर को ही मुसीबत में डाल देता है। बता दें कि फैंस अपने फेवरेट स्टार्स की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। वहीं, जब ये सेलेब्स उनके सामने आते हैं, तो फैंस बेहद एक्साइटेड हो जाते हैं, जिस वजह से इस तरह के वीडियो सामने आते हैं। अब सैफ अली खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सेल्फी लेने की चक्कर में सैफ का लड़खड़ाया पैर

आपको बता दें कि एक्टर सैफ अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक महिला फैन सेल्फी के लिए सैफ के पीछे-पीछे जाती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्टर लड़खड़ा जाते हैं और गिरते-गिरते बचते हैं। फिर सैफ के बॉडीगार्ड उन्हें पीछे होने के लिए कहते हैं। हालांकि, सैफ यहां पर अपना आपा नहीं खोते हैं और वो अपनी फीमेल फैन से कहते है कि “मैं आपसे बाद में मिलता हूं।” ये बोलकर वो अपनी गाड़ी में बैठ जाते हैं। बता दें कि ये वीडियो एयरपोर्ट की पार्किंग का है।

फैंस कर रहे सैफ की तारीफ

सोशल मीडिया यूजर्स एक्टर के इस जेस्चर की जमकर तारीफ कर रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘सैफ अली खान भाई माशाअल्लाह।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘सेलेब्स भी इंसान होते हैं। सेल्फी लेने से पहले उनकी इजाजत लिजिए।’ तो वहीं कई यूजर्स उस फैन पर काफी गुस्सा भी कर रहें हैं।

सैफ अली खान का वर्कफ्रंट

सैफ अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर बहुत जल्द जूनियर एनटिआर के साथ ‘देवरा’ फिल्म में नजर आने वाले हैं। फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहें हैं।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT