होम / Saira Banu ने Dilip Kumar संग ईद की पुरानी यादें की ताजा, वीडियो शेयर कर लिखा ये नोट

Saira Banu ने Dilip Kumar संग ईद की पुरानी यादें की ताजा, वीडियो शेयर कर लिखा ये नोट

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 11, 2024, 7:44 pm IST
ADVERTISEMENT
Saira Banu ने Dilip Kumar संग ईद की पुरानी यादें की ताजा, वीडियो शेयर कर लिखा ये नोट

Saira Banu and Dilip Kumar

India News (इंडिया न्यूज़), Saira Banu and Dilip Kumar Eid: सायरा बानो अपने अनमोल किस्सों और तस्वीरों, वीडियो के जरिए सोशल मीडिया पर दिलीप कुमार के सभी प्रशंसकों को तोहफा देने में कभी असफल नहीं होती हैं। हर अवसर, त्यौहार या किसी भी जन्मदिन पर, बानू के पास सभी के साथ साझा करने के लिए क्षणों का खजाना होता है। आज ईद है, दिग्गज अभिनेत्री सायरा बानो (Saira Banu) ने दिलीप कुमार (Dilip Kumar) और अन्य उद्योग मित्रों के साथ ईद की यादें ताजा कीं।

सायरा बानो ने शशि कपूर की जयंती पर पुरानी यादें की ताजा कीं

आपको बता दें कि सायरा बानो ने एक रील के साथ एक नोट शेयर किया, जिसमें दिलीप कुमार अपने कई करीबी दोस्तों और उद्योग के अंदरूनी सूत्रों- लता मंगेशकर, सुनील दत्त, धर्मेंद्र, बच्चन परिवार, सलमान खान सहित अन्य लोगों के साथ हैं। सायरा ने लिखा, “बचपन से, जो हमने आंशिक रूप से भारत में और आंशिक रूप से लंदन में बिताया, मेरे भाई सुल्तान भाई और मुझे राष्ट्रीयता की परवाह किए बिना सभी त्योहारों को मनाने और पड़ोस में सभी खुशी के अवसरों के उत्सव में भाग लेने की आजादी थी। मौज-मस्ती करने वालों का विश्वास। जब हम लंदन में हाई स्कूल की पढ़ाई पूरी करने के बाद भारत लौटे, तो हमने अपने परिवार के सभी सदस्यों को आश्चर्यचकित कर दिया।”

Nora Fatehi ने बॉलीवुड के खोले काले-चिट्ठे, फिल्म इंडस्ट्री के गुंडों और कपल के बारे में किए चौंकाने वाले खुलासे – India News

अभिनेत्री ने खुलासा कर आगे लिखा, “हम अपनी भारतीय संस्कृति और रीति-रिवाजों में इतनी मजबूती से रचे-बसे थे कि हमें यह बताने की ज़रूरत नहीं थी कि त्यौहार किस बारे में हैं। हम आसानी से मुंबई के महानगरीय सामाजिक परिवेश में चले गए। हमने रमज़ान के महीने की शुरुआत की, रोज़े रखे, और प्रार्थना की जैसे हमें करनी चाहिए। हम अपने दोस्तों को इस दिन के जश्न में शामिल होने के लिए उत्सुकता से ईद का इंतजार कर रहे थे।”

“हालांकि, दिलीप साहब से मेरी शादी के बाद ईद मेरे लिए एक उत्सव बन गई। हमारा घर फिल्म उद्योग में हमारे सभी दोस्तों के साथ-साथ जीवन के विभिन्न क्षेत्रों और राज्यों के दोस्तों के बड़े सामाजिक समूह के लिए उत्सव का केंद्र बन गया। भारत का घर एक परी कथा के बगीचे जैसा दिखता था, जिसमें फूलों की सजावट और गुलदस्ते उनके प्रशंसकों और शुभचिंतकों द्वारा प्यार से भेजे जाते थे, एक स्वैच्छिक संगीत बैंड फिल्मों के गाने बजाने के लिए सुबह-सुबह आता था हम ढोल और बिगुल की आवाज़ से जागते थे।”

ईद पर गैलेक्सी के बाहर Salman Khan के फैंस पर पुलिस ने की लाठीचार्ज, एक्टर की झलक पाने के लिए बेकाबू हुई भीड़ – India News

इस तरह सायरा बानो ने नोट में दी ईद की बधाई

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, “आगंतुक बिना किसी प्रतिबंध के आते थे, क्योंकि यह उन लोगों के लिए एक खुला घर था जो हमारे वफादार प्रशंसक, मित्र और विस्तारित परिवार के सदस्य थे। साहेब साझा करने और देने में विश्वास करते हैं, और कुछ भी उन्हें लोगों की संगति में रहने से अधिक खुशी नहीं देता है जो उन्हीं की तरह सरल और प्यारे हैं। हवा रसोई में तैयार होने वाली बिरयानी और खीर की सुगंध से भर जाती थी, और आगंतुक लॉबी और ड्राइंग रूम से बगीचे में आ जाते थे और हमारा उत्सव संगीत के बिना कभी पूरा नहीं होता था एक शास्त्रीय उस्ताद द्वारा गायन।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saira Banu Khan (@sairabanu)

Diljit Dosanjh की कथित पत्नी ने शादी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों का किया खुलासा – India News

आखिर में उन्होंने “हैप्पी ईद” की शुभकामनाएं देते हुए खुलासा कर लिखा, “मेरे पास यादों का खजाना है जो कभी नहीं मिटेगा। बस इतना ही कहना काफी होगा, प्यारे दोस्तों, उन अच्छे पलों के लिए धन्यवाद, जिनका हमने आनंद लिया और वे हमारे दिलों में बने रहेंगे। हमें शांतिपूर्ण समय और भरपूर जीवन का आशीर्वाद मिले। अच्छा स्वास्थ्य और सद्भाव।”

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT