होम / खुद पर किताब नहीं लिखावा चाहते Salman Khan, इस राज को छुपाए बैठे है एक्टर – Indianews

खुद पर किताब नहीं लिखावा चाहते Salman Khan, इस राज को छुपाए बैठे है एक्टर – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : May 20, 2024, 10:01 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Salman Khan: सलमान खान को अक्सर पैपराजी के साथ हंसी-मजाक करते और अपने फैंस से बहुत प्यार और विनम्रता के साथ मिलते और उनका अभिवादन करते देखा जाता है। जब भाईजान काम में व्यस्त नहीं होते हैं तो घर पर रहकर अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताना पसंद करते हैं। वह एक्ट्रेस अलिजेह अग्निहोत्री के प्रिय मामा भी हैं, जिन्हें आखिरी बार डकैती थ्रिलर फिल्म फैरे में देखा गया था। एक कार्यक्रम के दौरान, खान ने खुलासा किया कि वह अपनी भतीजी को कभी भी उन पर किताब क्यों नहीं लिखने देंगे।

  • खुद पर किताब नहीं लिखवाना चाहते एक्टर
  • इस वजह से कहीं ये बात
  • इस राज को नहीं लाना

क्यो नहीं खुद पर किताब नहीं लिखवाना चाहते सलमान

सलमान खान की प्रोफेशनल लाइफ एक खुली किताब है, जिसकी कहानी लगभग उनके फैंस और अनुयायियों को पता है। हालांकि, उनकी निजी जिंदगी के कुछ पहलू आज भी खबरों से छुपे हुए हैं। खैर, उनके फैंस को इस अज्ञात जगह में गहराई से जाना और बी-टाउन के भाईजान के बारे में और जानना अच्छा लगेगा। इस विचार को तलाशते हुए, एक्ट्रेस और होस्ट सोफी चौधरी ने सलमान खान की भतीजी अलीजेह अग्निहोत्री से पूछताछ की। उन्होंने पूछा कि अगर उन्हें कभी टाइगर 3 स्टार के बारे में किताब लिखनी पड़े तो वह कौन सा नाम चुनेंगी। Salman Khan

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

कोयला से Hrithik Roshan ने की करियर की शुरुआत, इस एक्टर की चेन-स्मोकिंग से हैरान थे Pradeep Rawat – Indianews

जैसे ही फरे एक्ट्रेस ने उत्तर देने के लिए विराम लिया, खान, जो एक इवेंट में उनके बगल में खड़े थे, ने कहा, “मैं उन्हें मुझ पर किताब लिखने नहीं दूंगा।” इसके पीछे का कारण शेयर करते हुए, उन्होंने कहा, “वह मेरे बारे में कितना जानती है,”

Lok Sabha Election 2024: वोट देने पहुंचे बी-टाउन स्टार, जनता से की खास अपील – Indianews

अलीज़ेह अग्निहोत्री के बारे में अधिक जानकारी Salman Khan

फिल्म मेकर्स अतुल अग्निहोत्री और सलमान खान की बहन अलवीरा खान अग्निहोत्री के घर जन्मी अलिज़े ने 2008 की फिल्म हैलो में एक बाल कलाकार के रूप में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की, जिसमें शरमन जोशी, सोहेल खान, गुल पनाग, ईशा कोप्पिकर, अमृता अरोड़ा और सलमान खान और कैटरीना कैफ ने अभिनय किया था। कैमियो उपस्थिति.

पिछले साल, उन्होंने फैरे के साथ एक वयस्क के रूप में एक्टिंग की शुरुआत की। सौमेंद्र पाढ़ी द्वारा डायरेक्ट इस फिल्म में रोनित रॉय, साहिल मेहता, ज़ेन शॉ, प्रसन्ना बिष्ट, जूही बब्बर और शिल्पा शुक्ला भी थे। यह कथित तौर पर थाई फिल्म बैड जीनियस (2017) का रीमेक है। जहां तक ​​सलमान की बात है तो उनके 2025 में आने वाली फिल्म ‘सिकंदर’ का हिस्सा बनने की उम्मीद है।

MS Dhoni: हार के बाद क्या धोनी लेंगे रिटायरमेंट? इन दो दिग्गज खिलाड़ियों ने दिया बड़ा बयान-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT