होम / Salman Khan को सोफे से उठने में हुई परेशानी, वायरल वीडियो में भावुक हुए फैंस बोले- लीजेंड इज़ गेटिंग ओल्ड

Salman Khan को सोफे से उठने में हुई परेशानी, वायरल वीडियो में भावुक हुए फैंस बोले- लीजेंड इज़ गेटिंग ओल्ड

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 28, 2024, 8:25 pm IST

Salman Khan Struggles To Get Up From Sofa

India News (इंडिया न्यूज़), Salman Khan Struggles To Get Up From Sofa In Viral Video: अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) और सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) 28 अगस्त, 2024 को मुंबई में गणेश चतुर्थी समारोह के लिए पहुंचे। दोनों खुशी से झूम उठे, जो ‘हम साथ साथ हैं’ में प्रेम और प्रीति के रूप में उनके प्रतिष्ठित पुनर्मिलन की याद दिलाता है। उन्होंने गणपति बप्पा को पकड़कर खुशी से पोज दिए और एक दूसरे को गले भी लगाया। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इसके अलावा इस इवेंट से सलमान खान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो सोफे से उठने के लिए संघर्ष करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

सलमान खान को उठने में करना पड़ा संघर्ष

आपको बता दें कि वायरल वीडियो में 58 वर्षीय एक्टर, जो अपनी उम्र को मात देने वाले आकर्षण के लिए जाने जाते हैं, एक कार्यक्रम में सोफे से उठने के लिए संघर्ष करते हुए दिखाई दे रहें हैं क्योंकि वो साथी अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे से मिलने के लिए उठने की कोशिश कर रहें हैं। अभिनेता आखिरकार थोड़ी मशक्कत के बाद उठते हैं और फिर सोनाली बेंद्रे को बधाई देते हैं और गले लगाते हैं।

Deepika Padukone-Ranveer Singh ने अपने बच्चे के जन्म से पहले खरीदा नया घर, इस स्टार के बंगले के पास होंगे शिफ्ट – India News

सलमान खान के इस वीडियो पर नेटिज़ेंस ने दिए रिएक्शन

वीडियो ने फैंस की भावनाओं को भड़का दिया, जिन्होंने अपने “भाईजान को बूढ़ा होते हुए” देखने के बाद वीडियो पर कमेंट करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। एक यूजर ने लिखा, ‘हमारे बचपन के पसंदीदा बूढ़े हो रहे हैं। हम भी! यह याद दिलाता है कि कुछ भी हमेशा के लिए नहीं रहता।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘लीजेंड बूढ़ा हो रहा है।’ तीसरे यूजर ने अपने हीरो को बूढ़ा होते देखकर दुख जताया और लिखा, ‘अपने पसंदीदा हीरो को बूढ़ा होते देखकर दुख होता है। वह एक अद्भुत व्यक्ति है, भगवान उसे आशीर्वाद दें।’ किसी यूजर ने लिखा, ‘सलमान भाई से उठा नहीं जा रहा।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वहीं, कुछ लोगों ने सलमान के संघर्ष से ध्यान हटाने की कोशिश की, मज़ाक में कहा कि सोफ़ा बैठने और खड़े होने के लिए बहुत नरम था। हो सकता है कि सोफ़ा बैठने और खड़े होने के लिए बहुत नरम हो।

Ibrahim Ali Khan ने अपने फैन के छुए पैर, लोग बरसा रहे प्यार, देखें वीडियो- India News

सलमान खान का वर्कफ्रंट

सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी बतौर हीरो पहली फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ 23 अगस्त को सिनेमाघरों में फिर से रिलीज हुई। अभिनेता के पास कई प्रोजेक्ट हैं, जिनमें ‘सिकंदर’ भी शामिल है, जिसे प्रशंसित फिल्म निर्माता एआर मुरुगादॉस ने निर्देशित किया है और इसमें रश्मिका मंदाना भी हैं। फिल्म की शूटिंग 18 जून, 2024 को शुरू हुई थी। वह कथित तौर पर निर्देशक एटली की अगली परियोजना में भी अभिनय करेंगे। इसके साथ ही सलमान अक्टूबर में हमारी टेलीविजन स्क्रीन पर भी दिखाई देंगे, क्योंकि वह रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 18वें सीजन की मेजबानी करेंगे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

यहां छिपकर बैठा है ओसामा बिन लादेन की परछाईं, 450 खूंखार स्नाइपर्स कर रहें सुरक्षा
दुश्मनों के नाक में दम करेगा इंडियन आर्मी का जोरावर! टैंक की ताकत से चीन-पाकिस्तान भी कांप रहा थर-थर
Rahul Gandhi ने यूपी के उस नाई को भेजा खास तोहफा, महीनों पहले काटी थी उनकी दाढ़ी 
इन राज्यों में भारी बारिश का रेड अलर्ट, IMD ने दी अचानक बाढ़ आने की चेतावनी, जानें आज कैसा रहेगा मौसम 
जेल से पहले बेल! Air Force विंग कमांडर को अग्रिम जमानत, महिला अधिकारी ने लगाया था बलात्कार का आरोप
14 सितंबर को बदल गए Petrol-Diesel के दाम? जानें कच्चे तेल की कीमत
जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, 2 जवान शहीद
ADVERTISEMENT