होम / Sam Bahadur: फिल्म सैम बहादुर से विक्की कौशल की पहली झलक आई सामने, इस दिन रिलीज होगा टीज़र

Sam Bahadur: फिल्म सैम बहादुर से विक्की कौशल की पहली झलक आई सामने, इस दिन रिलीज होगा टीज़र

Babli • LAST UPDATED : October 12, 2023, 3:01 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sam Bahadur , दिल्ली: विक्की कौशल बॉलीवुड के सबसे डैसिंग अभिनेताओं में से एक हैं। 2015 की फिल्म मसान में अपनी पहली प्रमुख भूमिका के बाद, विक्की ने राजी, संजू, उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक, गोविंदा नाम मेरा, सरदार उधम जैसी कई फिल्मों में अपना जादू दिखा चुके हैं। वह अगली बार मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित सैम बहादुर में दिखाई देंगे, जो साल की सबसे मोस्ट अवेटिड बायोपिक्स में से एक है। बता दें की सैम बहादुर का टीज़र 13 अक्टूबर को रिलीज़ होगा। जिसकी टीज़र रिलीज़ से पहले, विक्की कौशल ने फिल्म से एक झलक साझा की है।

विक्की कौशल ने दिखाई सैम बहादुर की झलक

गुरुवार को, विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर डाली, जो सैम बहादुर में उनके किरदार की एक झलक है। फिल्म में विक्की भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की मुख्य भूमिका निभाएंगे। विक्की द्वारा शेयर की गई तस्वीर में वह सेना की वर्दी में एक लॉन में खड़े नजर आ रहे हैं। तस्वीर पर लिखा है, ‘जिंदगी उनकी, इतिहास हमारा “अच्छी तरह से जीए गए जीवन के लिए! #समबहादुर,” इस तस्वीर के बाद फैंस ने भी अपना उत्साह व्यक्त किया, और कमेंट करते हुए लिखा, “सर, हम इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, कृपया जल्दी रिलीज करें,”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

सैम बहादुर के बारें में

बता दें की सैम बहादुर का टीज़र 13 अक्टूबर को मुंबई में एक भव्य कार्यक्रम में लॉन्च किया जाएगा। जानकारी के मुताबिक ये फिल्म 1 दिसंबर, 2023 को स्क्रीन पर रिलीज होगी। मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित, सैम बहादुर में फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा ​​भी एहम भूमिका निभाते दिखाई देंगे।

 

ये भी पढ़े- 
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT