होम / प्यार में दिया बलिदान, फिर भी नहीं बचा रिश्ता, तलाक के बाद एक्ट्रेस का छलका दर्द! बोली-'मैंने सीखा है…'

प्यार में दिया बलिदान, फिर भी नहीं बचा रिश्ता, तलाक के बाद एक्ट्रेस का छलका दर्द! बोली-'मैंने सीखा है…'

Babli • LAST UPDATED : August 25, 2024, 9:21 am IST

Samantha Ruth Prabhu

India News (इंडिया न्यूज़), Samantha Ruth Prabhu: सामंथा रूथ प्रभु साउथ फिल्म उद्योग में बेहद पसंदिदा एक्ट्रेस में से एक हैं। हाल ही में, उनके एक्स पति, नागा चैतन्य ने 8 अगस्त, 2024 को अपनी गर्लफ्रेंड, सोभिता धुलिपाला से सगाई कर ली। हालाँकि सामंथा ने दोनों की सगाई पर किसी तरह का कोई रिएक्शन नहीं दिया है, लेकिन वह अक्सर अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए गुप्त नोट छोड़ती हैं। इस बार भी कुछ अलग नहीं था, क्योंकि एक्ट्रेस ने फिर से सोशल मीडिया पर एक गुप्त नोट शेयर किया है।

  • प्यार को बलिदान होने पर सांमथा
  • सामंथ ने युवाओं को दी रिलेशनशिप की सलाह

कैंसर से लड़ रहीं Hina Khan ने अपनी मां का ऐसे मनाया जन्मदिन, बेटी के जल्द ठीक होने की कामना

प्यार को बलिदान होने पर सांमथा

24 अगस्त, 2024 को, सामंथा रूथ प्रभु ने अपने IG हैंडल पर एक लंबा नोट साझा किया, जिसमें जीवन में देने और लेने के नजरिए के बारे में बात की गई थी। नोट में, उन्होंने बताया कि कभी-कभी आप लोगों को प्यार देते हैं, भले ही दूसरा व्यक्ति बदले में प्यार न करे क्योंकि प्यार एक बलिदान है। एक्ट्रेस ने अपने नोट में लिखा,

Samantha Ruth Prabhu Post
Samantha Ruth Prabhu Post

“बहुत से लोग दोस्ती और रिश्तों को पारस्परिक मानते हैं और मैं भी इससे सहमत हूँ। आप देते हैं। मैं देती हूँ। लेकिन पिछले कुछ सालों में मैंने सीखा है कि कभी-कभी प्यार आपको तब भी देने के लिए मजबूर करता है, जब दूसरा व्यक्ति बदले में कुछ देने की स्थिति में नहीं होता। यह तब होता है जब आप देते हैं, मैं देती हूँ – मैं देती हूँ जब तक कि आप बदले में कुछ देने में सक्षम नहीं हो जाते। और इसके अलावा। प्यार एक बलिदान है। भले ही संतुलन एक मौसम के लिए बिगड़ जाए। उन लोगों के लिए आभारी हूँ जो तब भी अपना योगदान देते रहे, जब मेरे पास वापस देने के लिए कुछ नहीं था।”

Amitabh Bachchan के तीन शब्दों ने इस स्टार का करियर किया बर्बाद, लग गया फ्लॉप एक्टर का टैग

सामंथा ने युवाओं को दी रिलेशनशिप की सलाह

इससे पहले, सामंथा रूथ प्रभु का एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया था, जिसमें उन्होंने एक भाषण के दौरान रिलेशनशिप की सलाह दी थी। वायरल वीडियो में, सामंथा जीवन के कठिन समय के बारे में बात करती हुई दिखाई दे रही थीं।

एक्ट्रेस ने कहा, “इस जीवनकाल में आपका सबसे बड़ा रिश्ता खुद के साथ होता है। अपने माता-पिता के साथ नहीं, अपने प्रेमी के साथ नहीं, आपकी गर्लफ्रेंड के साथ नहीं, क्योंकि जब आप उस सबसे बुरे समय में होते हैं, तो आप बहुत बुरे समय में होते हैं, और मेरा विश्वास करें कि आप सभी ऐसे ही होंगे – मुझे पता है कि आप अभी परीक्षा को सबसे बड़ी समस्या मान रहे हैं, लेकिन मेरा विश्वास करें कि आप अभी शुरुआत कर रहे हैं। और जब आप उस सबसे बुरे समय में होते हैं, तो आपके लिए एकमात्र व्यक्ति आप ही होते हैं। अपने सबसे अच्छे दोस्त बनें।”

अनंत अंबानी की शादी में क्यों शामिल नहीं हुई Kangana Ranaut? बोली-‘ऐसी शादी से परहेज…’

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT