होम / Samantha Ruth Prabhu: सोशल मीडिया में सामंथा की पीठ हुई वायरल, फिल्म कुशी के लिए तस्वीरें की शेयर

Samantha Ruth Prabhu: सोशल मीडिया में सामंथा की पीठ हुई वायरल, फिल्म कुशी के लिए तस्वीरें की शेयर

Simran Singh • LAST UPDATED : August 17, 2023, 12:39 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shahrukh On Fighter, दिल्लीसामंथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा ने हैदराबाद में भव्य कुशी संगीत समारोह में सभी के दिलों की धड़कनें बढ़ा दीं। 15 अगस्त को हुए इस कार्यक्रम में, सितारों ने फिल्म के शीर्षक ट्रैक पर भी प्रदर्शन किया, जिससे फैंस उनकी मनमोहक केमिस्ट्री से मंत्रमुग्ध हो गए। सामंथा ने इंस्टाग्राम पर “जादुई रात” की कुछ तस्वीरें साझा की हैं। शुरुआती फ्रेम में अभिनेत्री हॉल्टर-नेक ब्लाउज के साथ शानदार लाल सब्यसाची साड़ी में नजर आ रही है। जबकि फ्रेम मीलों दूर से ग्लैमर बिखेर रहा था, यह सामंथा की टोन्ड बैक थी।

जिसने सारी लाइमलाइट चुरा ली। फैंस ने सामंथा को उनकी फिटनेस दिनचर्या के लिए खूब सराहा। एक यूजर ने लिखा, “अरे उसकी पीठ देखो… लानत है वर्कआउट।” “यही कारण है कि आप पिछले दिन की कसरत कभी नहीं छोड़ते,” इसी तरह की भावना व्यक्त करते हुए, एक अन्य ने कहा, “मुझे लगता है कि उसने कभी पिछला दिन नहीं छोड़ा।” एक यूजर ने कहा, “पीछे देखो, उसे किसी की पीठ की जरूरत नहीं है।”

सामंथा ने शेयर कि तस्वीर

सामंथा रुथ प्रभु ने पोस्ट के साथ संलग्न अपने नोट में फैंस को उनके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद दिया। अपनी और विजय देवरकोंडा की तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा, “एक जादुई रात के लिए धन्यवाद। 1 सितंबर को सिनेमाघरों में मिलते हैं कुशी।”

कुशी के संगीत समारोह से तस्वीरों का एक और सेट साझा करते हुए, सामंथा रुथ प्रभु ने लिखा, “बहुत अधिक प्यार जैसी कोई चीज़ नहीं है, यहां तक ​​कि बहुत अधिक भी पर्याप्त नहीं है।”

कुशी के सह-कलाकारों सामंथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा ने भी अपने प्रदर्शन से वही पोस्ट सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किया। इस स्वप्निल वीडियो ने हर किसी का दिल प्यार और खुशी से धड़का दिया। कैप्शन में लिखा है, “1 सितंबर से आप सभी में प्यार फैला रहा हूं।”

कुशी की संगीतमय रात के कई अंश फिल्म का समर्थन करने वाले प्रोडक्शन हाउस माइथरी मूवी मेकर्स के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाले गए थे। कैप्शन में उन्होंने लिखा, “#कुशीम्यूजिकलकॉन्सर्ट में दर्शक #कुशीटाइटल सॉन्ग पर थिरक रहे हैं। जोश से भरपूर।”

1 सितंबर को फिल्म होगी रिलीज

सामंथा और विजय देवरकोंडा की कुशी 1 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी। कुशी शिव निर्वाण द्वारा लिखित और निर्देशित है। यह फिल्म 2018-रिलीज़ महानती के बाद सामंथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा की एक साथ दूसरी फिल्म है।

 

ये भी पढे़: शाहरुख ने दीपिका और ऋतिक को दी शुभकामनाएं, फिल्म के लिए जताई एक्साइटमेंट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Delhi Air Pollution: दिल्ली के वायु प्रदूषण से कैसे सुरक्षित रहें? यहां जाने शानदार तरीका-indianews
Delhi: पूर्व मंत्री राज कुमार आनंद ने सीएम केजरीवाल को भेजा नया इस्तीफा पत्र, पिछले महीने लगाए थे ये गंभीर आरोप-Indianews
Petrol Diesel Price: पेट्रोल, डीजल की ताजा कीमतें जारी, 15 मई को अपने शहर में जानें कच्चे तेल के दाम- indianews
Aaj Ka Panchang: 15 मई का पंचांग, जानें आज का शुभ और अशुभ मुहूर्त- indianews
Pakistan: पाकिस्तानी राजनेताओं के विदेशी एकाउंट में है अरबो की संपत्ति, फिर भी पाई-पाई को मोहताज है देश-Indianews
UP: लखनऊ में कार से स्कूटर टकराने पर शख्स की पिटाई, घर तक पीछा कर बदमाशों ने की फायरिंग- indianews
Historically Speaking: इस शख्स ने दिया इंदिरा गांधी का प्रसिद्ध नारा ‘गरीबी हटाओ’, यहां जानें -indianews
ADVERTISEMENT