होम / Samarth-Isha Breakup: समर्थ और ईशा के ब्रेकअप की सच्चाई आई सामने, प्यार नहीं; था पब्लिसिटी स्टंट?

Samarth-Isha Breakup: समर्थ और ईशा के ब्रेकअप की सच्चाई आई सामने, प्यार नहीं; था पब्लिसिटी स्टंट?

Simran Singh • LAST UPDATED : February 18, 2024, 1:13 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Samarth-Isha Breakup, दिल्ली: टीवी एक्टर समर्थ जुरैल जो बिग बॉस 17 में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर आए और काफी फेमस हुए शो में वह अपनी गर्लफ्रेंड ईशा मालवीय के साथ मौजूद थे बिग बॉस के घर से बाहर निकालने के बाद से ही वह चर्चा का विषय बने हुए हैं। वैलेंटाइंस डे की मौके पर समर्थ ने स्टोरी पोस्ट की थी। इसके बाद से उनके और ईशा के ब्रेकअप की खबरें वायरल हो रही है और अब एक्टर ने इस खबर पर रिएक्ट किया है।

ये भी पढ़े: Priyanka-Malti Marie: बेटी की प्यारी तस्वीर के साथ प्रियंका ने लिखी ऐसी बात, फैंस के साथ दोस्त भी हुए हैरान

ब्रेकअप की बताई सच्चाई

समर्थ जुरैल ने वैलेंटाइन डे पर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, “कुछ लोग काम नें इतना बिजी हो गए हैं सबसे मिलने का , पोस्ट करने का वक्त है पर अपनो से नहीं.. खैर छोड़े” हालांकि इस पोस्ट में समर्थ ने ईशा का नाम तो नहीं लिया, लेकिन इस पोस्ट के सामने आने के बाद फैंस लगातार उनके और ईशा के ब्रेकअप की खबर को वायरल कर रहे हैं।

Samarth-Isha Breakup
Samarth-Isha Breakup

इस खबर के वायरल होने के बाद अब ईशा संग ब्रेकअप की खबर पर समर्थ ने रिएक्ट करते हुए इसकी सच्चाई बताई हैं। मीडिया इंटरव्यू के दौरान समर्थ ने बताया कि उनका और ईशा का ब्रेकअप नहीं हुआ है और वह दोनों अभी भी साथ है। इसके अलावा समर्थ ने ट्वीट कर ब्रेकअप की खबर को फेक बताया।

Samarth-Isha Breakup
Samarth-Isha Breakup

ये भी पढ़े: मौत के मुँह से बाहर निकली Rashmika Mandanna, इस वजह से जाने वाली थी जान

उड़ारिया में साथ आए थे नजर

समर्थ जुरैल और ईशा मालवीय को साथ में उड़ारिया सीरियल में देखा गया था। इस शो के अंदर दोनों दोस्त के भूमिका निभा रहे थे और यह दोस्ती प्यार में बदल गई। समर्थ से पहले ईशा अभिषेक कुमार को डेट कर चुकी है। अभिषेक से ब्रेकअप होने के 6 महीने बाद ही एक्ट्रेस ने समर्थ संग रिलेशनशिप में आ गई थी।

ये भी पढ़े: Best Buffet Restraunts: जेब में है छेद और पेट में लगी है आग, तो जाने दिल्ली के बेस्ट बुफे के नाम

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT