होम / Sanjay Dutt And Amisha Patel: पिछले 20 सालों से अमीषा पटेल के लिए लड़का ढूंढ रहे हैं Sanjay Dutt, एक्ट्रेस ने अब किया खुलासा

Sanjay Dutt And Amisha Patel: पिछले 20 सालों से अमीषा पटेल के लिए लड़का ढूंढ रहे हैं Sanjay Dutt, एक्ट्रेस ने अब किया खुलासा

Divya Gautam • LAST UPDATED : September 6, 2023, 1:18 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sanjay Dutt And Amisha Patel: अमीषा पटेल का कहना है कि इंडस्ट्री में कुछ लोग उनके बेहद करीब हैं, जिनमें संजय दत्त भी शामिल हैं, जो उनके लिए परिवार की तरह हैं। अमीषा पटेल ने खुलासा किया कि संजय दत्त उनके बहुत करीबी दोस्त हैं। संजय दत्त 20 साल से उनके लिए लड़का ढूंढ रहे हैं ताकि अमीषा उनकी जिंदगी में सेटल हो सकें।

सिद्धार्थ कानन के शो में किया खुलासा 

सिद्धार्थ कानन के शो में अमीषा ने कहा कि संजू ने मुझसे कहा कि अमीषा, तुम शादी के लिए बहुत अच्छी हो। अमीषा तुम बहुत सिंपल हो जाओ, मैं तुमसे शादी करूंगा। वह 20 साल से मेरे लिए अच्छे साथी की तलाश कर रहे हैं। दूसरी तरफ संजू कहते हैं कि वह एक बच्ची है, उसे कुछ खिलौने दो। यहाँ उसके दिल का रास्ता है।

अमीषा पटेल बताती हैं

इसके आगे अमीषा ने कहा कि संजू ने सबको बताया कि मेरे दिल तक कैसे पहुंचा जाए। संजय की बात सुनकर कई लड़के भी आ गये, लेकिन मैंने इसे अस्वीकार कर दिया। एक्ट्रेस ने कहा कि संजू हमेशा कहते हैं कि जब भी मेरी शादी होगी तो मैं कन्यादान करूंगा। हमारे बच्चे एक साथ खेलेंगे।

ये भी पढ़ें- Winter Tips: आने वाली सर्दी के लिए अभी से अपनाए यह टिप्स, शरीर भी रहेगा हष्ट पुष्ट

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT