होम / Sanjay Gadhvi Death: Abhishek Bachchan से लेकर Raveena Tandon तक, संजय गढ़वी के निधन पर स्टार्स ने जताया शोक

Sanjay Gadhvi Death: Abhishek Bachchan से लेकर Raveena Tandon तक, संजय गढ़वी के निधन पर स्टार्स ने जताया शोक

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 19, 2023, 2:49 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bollywood Celebs on Sanjay Gadhvi Death: बॉलीवुड की ‘धूम’ और ‘धूम 2’ जैसी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके जाने-माने निर्देशक संजय गढ़वी (Sanjay Gadhvi) का निधन हो गया है। बता दें कि आज यानी 19 नवंबर को निर्देशक संजय गढ़वी का हार्ट अटैक आने के कारण इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। संजय सिर्फ 57 साल की उम्र में इस दुनिया को छोड़कर चले गए हैं। बता दें कि उनकी मौत की खबर सुनने के बाद हर कोई सदमे में आ गया है। संजय गढ़वी के निधन से सिनेमा जगत में भी शोक की लहर है। सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन, रवीना टंडन से लेकर यश राज फिल्म्स समेत कई हस्तियों ने श्रद्धांजलि दी है।

एक हफ्ते पहले ही अभिषेक बच्चन से हुई थी बात

आपको बता दें कि एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने अपने सोशल मीडिया पर संजय गढ़वी की एक अनदेखी फोटो शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “मैंने संजय की ये फोटो तब ली थी, जब हम दक्षिण अफ्रीका में ‘धूम 2’ के क्लाइमेक्स की शूटिंग कर रहे थे। हमने एक साथ 2 फिल्में बनाईं- ‘धूम’ और ‘धूम 2’। संजू, जब मैंने पिछले हफ्ते आपसे बात की थी और हम अपनी शूटिंग और यादों को याद कर रहे थे, तो मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि मुझे इस तरह की पोस्ट लिखनी पड़ेगी।”

इसके आगे अभिषेक बच्चन ने लिखा, “मैं विश्वास से परे हैरान हूं। तुम्हें मुझ पर विश्वास था, तब भी जब मुझे विश्वास नहीं था। आपने मुझे मेरी पहली हिट दी। मैं इसे कभी नहीं भूल सकता या यह व्यक्त नहीं कर पाऊंगा कि इसका मेरे लिए क्या मतलब था। मैं आपकी दोस्ती को हमेशा संजो कर रखूंगा। शांति से आराम करो मेरे भाई।”

संजय गढ़वी के निधन पर रवीना टंडन ने जताया दुख

बता दें कि एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने भी अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर संजय गढ़वी को श्रद्धांजलि देते हुए उनकी एक फोटो को पोस्ट किया। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “गढ़वी, बहुत जल्दी यार। मैं विश्वास नहीं कर सकती कि आपके साथ एक अध्याय समाप्त हो गया है।”

यश राज फिल्म्स ने भी जताया शोक

संजय गढ़वी के निधन पर यश राज फिल्म्स (Yash Raj Films) ने अपने सोशल मीडिया एक्स (ट्वीटर) पर पोस्ट किया है, जिस पर लिखा, “स्क्रीन पर उन्होंने जो जादू रचाया उसे हमेशा याद रखा जाएगा। उसकी आत्मा को शांति मिलें, संजय गढ़वी।”

संजय गुप्ता ने भी व्यक्त किया दुख

फिल्म मेकर संजय गुप्ता ने एक्स (ट्वीटर) पर दुख व्यक्त करते हुए पोस्ट किया है। उन्होंने इस पोस्ट में लिखा, “बहुत जल्दी चले गए दोस्त। आपकी हमेशा खुश रहने वाली ऊर्जा को याद करूंगा। मेरे दोस्त, तुम्हें शान्ति मिले।”

कुणाल कोहली ने जताया दुख

निर्देशक कुणाल कोहली ने भी संजय गढ़वी के निधन पर अपना दुख जताते हुए लिखा, “यह चौंकाने वाली खबर है। कभी नहीं सोचा था कि मुझे आपकी मृत्यु का लेख लिखना पड़ेगा। YRF में कई सालों तक कार्यालय शेयर किया, लंच डब्बे और चर्चाएं कीं। तुम्हारी बहुत याद आएगी मेरे दोस्त। इसे स्वीकार करना मेरे लिए बहुत कठिन है।”

 

Read Also:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

KKR VS DC: ईडन गार्डन में दिल्ली से भिड़ेगी कोलकता, जानें कैसा होगा पिच का मिजाज-Indianews
Bengal Teachers Lose Jobs: 26 हजार शिक्षकों की नौकरी से जुड़े मामले में सुप्रीम कोर्ट का एक्शन-Indianews
Siddhant Chaturvedi ने अपने बर्थडे पर गिटार बजाने के साथ किया जमकर डांस, रूमर्ड गर्लफ्रेंड Navya Naveli Nanda ने किया रिएक्ट -Indianews
KKR vs DC Live Streaming: कोलकाता के खिलाफ जीत दर्ज करना चाहेगी दिल्ली, जानें कब और कहां देखें मुकाबला-Indianews
Viral Video: एक दूल्हा और चार दुल्हन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो-Indianews
T20 World Cup 2024: न्यूजीलैंड ने विश्व कप के लिए किया टीम का एलान, ये स्टार खिवाड़ी संभालेगा टीम की कमान
T20 World Cup 2024: 1990 के दशक की किट की याद दिलाती है न्यूजीलैंड की नई जर्सी, दक्षिण अफ्रीका ने भी विश्व कप के लिए जर्सी को किया लांच
ADVERTISEMENT