होम / IND vs AUS का वर्ल्ड कप फाइनल मैच देखने अहमदाबाद पहुंची Sara Tendulkar, Shubman Gill की रूमर्ड गर्लफ्रेंड का वीडियो वायरल

IND vs AUS का वर्ल्ड कप फाइनल मैच देखने अहमदाबाद पहुंची Sara Tendulkar, Shubman Gill की रूमर्ड गर्लफ्रेंड का वीडियो वायरल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 19, 2023, 2:03 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shubman Gill Rumored Girlfriend Sara Tendulkar Reach Ahmedabad: आज यानी 19 नवंबर को भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच वन डे क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मैच खेला जाना है। इसको लेकर सभी तैयारियां हो चुकी हैं। इस मैच को देखने के लिए बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स पहुंच चुके हैं। हाल ही में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फोटोज सामने आई। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण मैच देखने के लिए अहमदाबाद पहुंच चुके हैं। इसी बीच शुभमन गिल (Shubman Gill) की रूमर्ड गर्लफ्रेंड और सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) भी मैच देखने के लिए पहुंच चुकी हैं। जी हां, इस दौरान के सारा तेंदुलकर के कई वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहें हैं।

वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मैच देखने अहमदाबाद पहुंची सारा तेंदुलकर

आपको बता दें कि 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया और इंडिया के बीच वन डे क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल होने जा रहा है। इस मैच को देखने के लिए आम लोगों के साथ स्टार्स भी बेताब दिखाई दे रहें हैं। रणवीर और दीपिका टीम इंडिया जैसी टी-शर्ट पहने नजर आए। इसके बाद अब टीम इंडिया के क्रिकेटर शुभमन गिल रूमर्ड गर्लफ्रेंड सारा तेंदुलकर का अहमदाबाद पहुंचने के बाद का वीडियो सामने आया है। सारा तेंदुलकर इस वीडियो में कूल लुक में दिखाई दे रहीं हैं। सारा तेंदुलकर का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर फैंस शुभमन गिल को लेकर अपने रिएक्शन दे रहें हैं।

मैच देखने पहुंचे ये स्टार्स

सारा तेंदुलकर के अलावा और भी कई सेलेब्स मैच देखने के लिए अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पहुंच रहें हैं। इस लिस्ट में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के अलावा एक्टर अनिल कपूर का नाम भी शामिल है। सचिन तेंदुलकर और कपिल देव भी मैच देखने के लिए अहमदाबाद पहुंचे हैं।

 

Read Also:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Taapsee Pannu का खुलासा, शादी के आउटफिट्स किसी डिजाइनर ने नहीं, बल्कि कॉलेज के दोस्त ने किए थे तैयार -Indianews
अशोक चोपड़ा के निधन को अब तक भूला नहीं पाई हैं Priyanka Chopra, पिता को खोने का दर्द किया बयां -Indianews
Supreme Court: सुप्रीम कोर्ट ने बदल दिया अपना ही फैसला, 14 वर्षीय बलात्कार पीड़िता से जुड़ा है मामला- Indianews
Google Layoffs 2024: Google ने एक बार फिर छंटनी का एलान, पाइथॉन टीम सबसे ज्यादा प्रभावित-Indianews
Khalistani Terrorist: अमेरिकी मीडिया का बड़ा दावा, गुरपतवंत पन्नून को मारने के लिए RAW अधिकारी ने बनाया था हिट टीम
Rakesh Roshan ने अपने हार्डकोर वर्कआउट का वीडियो किया शेयर, पिता की फिटनेस पर ऋतिक रोशन ने किया रिएक्ट -Indianews
KKR VS DC: अपने जीत के अभियान को जारी रखना चाहेगी टीम पंत, देखें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11
ADVERTISEMENT