होम / Poonam Preet के साथ तलाक की खबरों पर Sanjay Gagnani ने किया रिएक्ट, कही ये बात -Indianews

Poonam Preet के साथ तलाक की खबरों पर Sanjay Gagnani ने किया रिएक्ट, कही ये बात -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 22, 2024, 1:10 pm IST
ADVERTISEMENT
Poonam Preet के साथ तलाक की खबरों पर Sanjay Gagnani ने किया रिएक्ट, कही ये बात -Indianews

Sanjay Gagnani-Poonam Preet

India News (इंडिया न्यूज़), Sanjay Gagnani-Poonam Preet: संजय गगनानी और पूनम प्रीत ने 28 नवंबर, 2021 को शादी रचाई थी और तब से उन्होंने अपने फैंस के लिए कपल गोल्स सेट किए हैं। हालाँकि, हाल के दिनों में, इंटरनेट पर दोनों के तलाक लेने की अटकलों का बाजार गर्म है। और अब, हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में, संजय ने इस मामले पर अधिक खुलासा किया। बता दें, एकता कपूर के शो कुंडली भाग्य में पृथ्वी का किरदार निभाकर संजय एक घरेलू नाम बन गए। वह नागिन, एक रिश्ता साझेदारी का, हमारी देवरानी, ​​हमारी सास लीला और कई नाटकों का भी हिस्सा रहे हैं। हालाँकि, इस बार यह मशहूर एक्टर अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में है।

  • पत्नी पूनम प्रीत के साथ तलाक पर संजय
  • हम दोनों एक्टर्स हैं, इसलिए वह समझती है

ब्रिटिश नागरिकता पर बहस पर फूटा Alia Bhatt का गुस्सा, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात -Indianews

पत्नी पूनम प्रीत के साथ तलाक पर संजय

संजय गगनानी हाल ही में एक इंटरव्यू के लिए बैठे, जहां उन्होंने खुलासा किया कि अपने तलाक के बारे में अफवाहें पढ़ने के बाद, वह कुछ घंटों के लिए शांत हो गए थे क्योंकि उन्हें नहीं पता था कि कैसे रिएक्ट करें। वह अपनी पत्नी पूनम को रिएक्शन को लेकर परेशान थे, लेकिन वह समझ गईं कि अफवाहें ग्लैमर इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। उन्होंने स्थिति साफ करते हुए कहा कि वे तलाक नहीं ले रहे हैं। संजय ने बातचीतम में कहा,

“जब मैंने पहली बार इसके बारे में पढ़ा, तो मैं कुछ घंटों के लिए सुन्न हो गया क्योंकि मुझे नहीं पता था कि कैसे प्रतिक्रिया दूं। मैं अपनी पत्नी से प्यार करता हूं और मैं केवल इस बात से चिंतित था कि इसका उस पर क्या प्रभाव पड़ेगा। शुक्र है, वह खुद एक अभिनेता है, इसलिए वह समझती है कि ऐसी अफवाहें इस उद्योग का हिस्सा होने का एक हिस्सा हैं। हमने सिर्फ इतना कहा, ‘हम दोनों जानते हैं कि हम एक-दूसरे के साथ हैं, और हम एक-दूसरे से प्यार करते हैं, इसलिए हमें परवाह नहीं है कि दुनिया को क्या करना है हमारे बारे में कहो’, और फिर हमने इसे नजरअंदाज करना शुरू कर दिया।”

Cannes 2024 में सुरक्षा गार्ड को लड़ती दिखीं Kelly Rowland, देखें वीडियो -Indianews

हम दोनों एक्टर्स हैं, इसलिए वह समझती है

संजय ने आगे कहा कि वह और उनकी पत्नी बहुत मजबूत हैं और वे एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। उन्हें इस बात की परवाह नहीं है कि दुनिया उनके बारे में क्या सोचती है और उन्होंने इसे नजरअंदाज करने का फैसला किया है। बता दें की, पूनम भी एक एक्ट्रेस हैं, और उनके तलाक की अफवाहें तब शुरू हुईं जब यह बताया गया कि दोनों ने तलाक के वकीलों से सलाह ली थी। संजय ने आगे कहा, “जब मैंने इसे पढ़ा, तो मैं जोर से हंसा और तुरंत अपने काम पर वापस आ गया। मैं और पूनम इतने मजबूत हैं कि इससे प्रभावित नहीं हो सकते। हम दोनों एक्टर्स हैं, इसलिए वह समझती है।”

शूटिंग शेड्यूल के बीच कश्मीर के जवानों के साथ समय बिताने पहुंचे Ajay Devgn और Rohit Shetty, देखें -Indianews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT