होम / Sanya Malhotra: बहन की शादी से प्यारे पालों को सान्या ने किया शेयर, तस्वीर हुई वायरल

Sanya Malhotra: बहन की शादी से प्यारे पालों को सान्या ने किया शेयर, तस्वीर हुई वायरल

Simran Singh • LAST UPDATED : December 13, 2023, 6:46 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Sanya Malhotra, दिल्ली: अपने खूबसूरती और एक्टिंग के लिए मशहूर सान्या मल्होत्रा ​​को बॉलीवुड में सबसे शानदार एक्ट्रेस में से एक माना जाता है। हाल ही में, उन्होंने एक दोस्त की शादी में सभी का ध्यान अपनी तरफ खीच लिया, जहां उन्होंने शाहरुख खान के हिट गाने चेन्नई एक्सप्रेस के वन, टू, थ्री, फोर पर जोरदार डांस करे हुए नजर आई। वहीं अब, बॉलीवुड स्टार ने अपनी बहन शगुन और निर्माता अचिन जैन की शादी के कुछ पल साझा किए हैं। तस्वीरों में शगुन को विदाई देने की तैयारी में सान्या भावुक होती नजर आ रही हैं।

सान्या ​​ने बहन की शादी की तस्वीरें की शेयर

हाल ही में, सान्या मल्होत्रा ​​ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी बहन शगुन मल्होत्रा ​​की शादी के जश्न की तस्वीरें साझा कीं। सान्या ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी बहन की कलीरा सेरेमनी की तस्वीरें पोस्ट कीं। शुरुआती तस्वीरों में वह खूब मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं क्योंकि उनकी बहन कलीरे गिराने की कोशिश कर रही हैं। सान्या की बाद की इंस्टाग्राम स्टोरी को देखकर ऐसा लग रहा है कि कलीरे उन पर गिरे थे।

Sanya Malhotra Instagram
Sanya Malhotra Instagram

शादी के प्यारे पल

सान्या ने अपनी बहन शगुन की शादी के प्यारे पलों को कैद करते हुए कई तस्वीरें भी साझा कीं। शुरुआती तस्वीर में दोनों बहनें एक-दूसरे को गले लगाती हैं। साथ ही सान्या को शगुन के माथे पर किस करते हुए दिखाया गया है और दोनों के आंसू छलक रहे हैं।

शगुन की हल्दी सेरेमनी के दौरान ली गई अगली तस्वीर में सान्या तौलिये से अपने आंसू पोंछते हुए कैद हुई हैं। उन्होंने नाजुक फूलों के पैटर्न से सजा हुआ एक सुंदर पीला लहंगा पहना था। सान्या ने नेचुरल मेकअप लुक और कम एक्सेसरीज के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SanyaM (@sanyamalhotra_)

अगली तस्वीर में, जब सान्या अपनी बहन शगुन के साथ दुल्हन के रूप में प्रवेश कर रही है तो वह भावुक हो गई है। सान्या ने शादी के लिए गोलाकार प्रिंटों से सजी हल्के हरे रंग की साड़ी चुनी, जिसके बॉर्डर पर जटिल लेस का काम किया गया था। उन्होंने अपने लुक को बोल्ड ज्वेलरी, चमकदार मेकअप और साफ-सुथरे बन के साथ पूरा किया। अगली छवि में सान्या को अपनी बहन का घूंघट पकड़े हुए दिखाया गया है।

सान्या मल्होत्रा ​​का वर्क फ्रंट

सान्या मल्होत्रा ​​की नई फिल्म सैम बहादुर को फैंस का अच्छा रिएक्शन मिला है, जिसमें उन्होंने विक्की कौशल के साथ काम किया है, फिल्म के अदंर सान्या ने सैम बहादुर की पत्नी का किरदार किया था।

इसके अलावा, साल 2023 एक्ट्रेस के लिए एक अच्छा साल रहा है। सैम बहादुर के लॉन्च से पहले, उन्हें जवान में उनके प्रदर्शन के लिए तारीफ भी मिली, एक ऐसी फिल्म जिसने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के मामले में असाधारण प्रदर्शन किया।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT