होम / इंडियन फैशन पर Sara Ali Khan ने दी अपनी राय, भारतीय संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए कही ये बात

इंडियन फैशन पर Sara Ali Khan ने दी अपनी राय, भारतीय संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए कही ये बात

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 16, 2024, 7:01 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sara Ali Khan on Indian Fashion: सारा अली खान (Sara Ali Khan) बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिन्होंने कई मौकों पर विभिन्न भारतीय संगठनों में आसानी से धमाल मचाया है। भले ही वो हर तरह के आउटफिट्स में बेहद खूबसूरत दिखती हैं, लेकिन जब वो ट्रेडिशनल लुक में नजर आती हैं तो उनकी खूबसूरती का कोई दम नहीं है। ‘मर्डर मुबारक’ अभिनेत्री ने हाल ही में भारतीय परिधानों के लिए अपने प्यार के बारे में बात की और कहा कि वह भारतीय फैशन को बढ़ावा देने के लिए एक जिम्मेदारी महसूस करती हैं।

सारा अली खान चाहती हैं कि इंडियन फैशन को बढ़ावा दें

Lok Sabha चुनाव लड़ेंगे Randeep Hooda! पॉलिटिक्स में एंट्री को लेकर किया ये खुलासा

हाल ही में एक फैशन इवेंट में आईएएनएस से बातचीत के दौरान सारा अली खान ने इंडियन फैशन की तारीफ करते हुए कहा कि हर पब्लिक फिगर की जिम्मेदारी होती है कि वह इसे बढ़ावा दे। उन्होंने कहा कि भारतीय कपड़े दैनिक आधार पर पहनने के लिए अविश्वसनीय रूप से आरामदायक हैं। उन्होंने कह कि उनका पश्चिमी संस्करण को-ऑर्ड सेट है और ऐसा लगता है कि दुनिया ने वास्तव में उस शैली को भी अपनाया है।

सारा ने आगे कहा, “किसी भी चीज़ से ज्यादा, सार्वजनिक हस्ती के रूप में, यह हमारा कर्तव्य है कि हम फैशन और कपड़ों के स्तर पर भी अपनी संस्कृति को बढ़ावा दें, ताकि हर कोई प्रेरित और प्रभावित हो सके।” जब फैशन की बात आती है तो अभिनेत्री शीर्ष पर आराम रखती है। इसके बारे में बात करते हुए, सारा ने कहा कि वो पहनने में विश्वास करती है, जो उसे अच्छा महसूस कराती है। सिंपल कपड़ों के प्रति अपने प्यार के बारे में उन्होंने कहा, “मुझे चीजों को सरल रखना पसंद है और इसीलिए मुझे सिंपल कुर्ता पहनना पसंद है।”

यह भी पढ़ें: उड़ान के लिए सीट बेल्ट बांधने का आया समय, Kareena-Kriti-Tabu की Crew का ट्रेलर हुआ आउट

सारा अली खान का वर्कफ्रंट

सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी हालिया फिल्म मर्डर मुबारक 15 मार्च को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है। होमी अदजानिया द्वारा निर्देशित, रहस्य थ्रिलर में पंकज त्रिपाठी, विजय वर्मा, करिश्मा कपूर, संजय कपूर, डिंपल कपाड़िया और भी बहुत कुछ हैं।

यह भी पढ़ें: R Madhavan ने किया खुलासा, अन्य स्टार-किड्स से बेटे वेदांत की तुलना करना नहीं हैं पसंद, कही ये बात

इसके अलावा उनकी अगली फिल्म ऐ वतन मेरे वतन एक देशभक्ति फिल्म है, जो स्वतंत्रता-पूर्व युग में स्थापित है। सारा फिल्म में उषा मेहता नाम की एक स्वतंत्रता सेनानी की भूमिका निभा रही हैं, जिन्होंने भारत को अंग्रेजों से आजादी दिलाने में भारी योगदान दिया। कन्नन अय्यर द्वारा निर्देशित, फिल्म में इमरान हाशमी, आनंद तिवारी और अन्य कलाकार भी हैं। यह फिल्म 21 मार्च से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।

इसके बाद सारा अनुराग बसु की बहुप्रतीक्षित मूवी ‘मेट्रो: इन डिनो’ में नजर आएंगी। फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, पंकज त्रिपाठी, अनुपम खेर, अली फजल, कोंकणा सेन शर्मा, फातिमा सना शेख और नीना गुप्ता भी हैं।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT