होम / Sara Khan Breakup: बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट का टूटा 4 साल का रिश्ता, पोस्ट कर दी जानकारी

Sara Khan Breakup: बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट का टूटा 4 साल का रिश्ता, पोस्ट कर दी जानकारी

Simran Singh • LAST UPDATED : December 14, 2023, 7:45 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Sara Khan Breakup, दिल्ली: बिग बॉस में नजर आए टीवी की मशहूर एक्ट्रेस सारा एक बार फिर से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा का विषय बन चुकी है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी थी कि उनका अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड शांतनु राजे से ब्रेकअप हो चुका है।

सारा खान का हुआ ब्रेकअप

बता दे कि अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सारा खान ने ब्रेकअप की जानकारी को पोस्ट करते हुए कुछ बातें लिखी इस पोस्ट में सारा ने लिखा, “आपसी सहमति से मैं और मेरे पार्टनर ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया है। अब से हम दोनों अकेले ही अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ेंगे, लेकिन अभी भी हमारे मन में एक दूसरे के प्रति उतना ही आदार है। तो प्लीज आप लोग भी हमारी प्राइवेसी का ख्याल रखिए, मेरी बात को समझने के लिए धन्यवाद”

Sara Instagram Story
Sara Instagram Story

4 साल तक किया था डेट

सारा खान के बॉयफ्रेंड शांतनु संग उनका रिश्ता पूरे 4 साल का था। पिछले 4 सालों से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे। खबरों के अनुसार वह जल्द ही शादी भी करने वाले थे, लेकिन अब इस कपल ने अपनी राहों को अलग कर दिया है। बता दे कि इस साल दिए अपने इंटरव्यू में सारा ने कहा था कि वह जल्दी शांतनु से शादी रचाएंगे साथ ही शांतनु को दुनिया का बेस्ट पार्टनर बताया था।

अली मर्चेंट से की थी शादी

सारा खान को बिग बॉस की घर में एक्टर अली मर्चेंट से प्यार में भी देखा गया था। दोनों ने वहां पर विवाह भी किया लेकिन शो से बाहर आने के बाद दोनों की शादी टूट गई।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT