होम / Satish Kaushik Death Anniversary: सतीश कौशिक की डेथ एनिवर्सरी पर इमोशनल हुए अनुपम खेर, लिखा इमोशनल नोट

Satish Kaushik Death Anniversary: सतीश कौशिक की डेथ एनिवर्सरी पर इमोशनल हुए अनुपम खेर, लिखा इमोशनल नोट

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 9, 2024, 5:56 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anupam Kher Writes Emotional Note on Satish Kaushik Death Anniversary: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर सतीश कौशिक (Satish Kaushik) आज भले ही हमारे बीच न हो, लेकिन वो अपनी फिल्मों के जरिए हमेशा अपने फैंस के दिलों में जिंदा रहेंगे। आज 9 मार्च को सतीश कौशिक की पहली डेथ एनिवर्सरी है। ऐसे में उनके खास दोस्त और अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) उन्हें याद कर इमोशनल हो गए हैं। अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया पर सतीश कौशिक का एक वीडियो शेयर किया है और साथ ही भावुक कर देने वाला नोट भी लिखा है।

अनुपम खेर ने सतीश कौशिक को याद कर वीडियो किया शेयर

यह भी पढ़े: Anupam Kher ने Satish Kaushik को पहली पुण्यतिथि पर किया याद, बताया कैसे हुई थी मुलाकात

आपको बता दें कि अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर सतीश कौशिक का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अनुपम खेर के भेजे गए दोस्ती के वीडियो को देख रहें हैं। इस वीडियो को देखने के बाद सतीश काफी खुश होते हैं और अनुपम फोन में उनके एक्सप्रेशन को कैप्चर कर रहें हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “मेरे प्यारे सतीश, आज से ठीक एक साल पहले मेरे जन्मदिन 7 मार्च को मैंने तुम्हारे ऑफिस में दोस्ती का ये वीडियो तुम्हें दिखाया था और तुम्हें पता नहीं था कि मैं तुम्हारे रिएक्शन अपने मोबाइल पर रिकॉर्ड कर रहा था। आज 9 मार्च को तुम्हें गए एक साल हो गया। मगर मेरे लिये तुम हमेशा ऐसे ही रहोगे… हंसमुख, जिंदादिल, मासूम और दोस्ती का एक बेमिसाल तोहफा। मैं तुम्हें मिस नहीं करता, क्योंकि मेरे लिये तुम कहीं गए ही नहीं। नहीं, ये झूठ था मैं तुम्हें, तुम्हारे बकवास जोक्स को और तुम्हारी बातों को बहुत बहुत मिस करता हूं।”

यह भी पढ़े: पैपराजी को देख मुंह छिपाते नजर आए Akshay-Tiger, बड़े मियां छोटे मियां का ये वीडियो देख लोगों ने पूछे ऐसे सवाल 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

कागज 2 में आए थे नजर

बता दें कि सतीश कौशिक की फिल्म ‘कागज 2’ हाल ही में रिलीज हुई थी। इसके साथ ही दिवंगत अभिनेता की आखिरी फिल्म इमरजेंसी होने वाली है वाले हैं। इस मूवी में पूर्व रक्षा मंत्री जगजीवन राम का किरदार निभा रहे थे।

यह भी पढ़े: पहली बार स्क्रीन पर साथ नजर आए बेटी Suhana संग Shah Rukh Khan, आर्यन के ब्रांड को इस खास अंदाज में किया प्रमोट 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT