होम / Shabana Azmi: धर्मेंद्र-शबाना के किसिंग सीन पर तब्बू लेती थी मजे, एक्ट्रेस के खोले पुराने राज

Shabana Azmi: धर्मेंद्र-शबाना के किसिंग सीन पर तब्बू लेती थी मजे, एक्ट्रेस के खोले पुराने राज

Babli • LAST UPDATED : January 31, 2024, 11:00 am IST
ADVERTISEMENT
Shabana Azmi: धर्मेंद्र-शबाना के किसिंग सीन पर तब्बू लेती थी मजे, एक्ट्रेस के खोले पुराने राज

Shabana Azmi-Dharmendra

India News (इंडिया न्यूज़), Shabana Azmi, दिल्ली: करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में 90 के दशक के शानदार एक्टर धर्मेंद्र और शबाना आज़मी के किसिंग सीन ने जुलाई 2023 में फिल्म की रिलीज के बाद सबका ध्यान खींचा। अब, हाल ही में मीडिया इंटरव्यु में शबाना ने किसिंग सीन के बारे में बात की है, और बताया की कैसे एक्ट्रेस तब्बू, जो शबाना की भतीजी हैं, इसके बारे में मजाक करती है। शबाना ने कहा कि तब्बू का कहना है कि रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में धर्मेंद्र के साथ उनके किस ने फिल्म इंडस्ट्री में भारी हलचल पैदा कर दी थी। शबाना आजमी ने कहा, “तब्बू, जो मेरी भतीजी है, इतनी शैतान है। वो कहती है आपने इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया है। अब सब आपकी उम्र की लड़कियां कह रही हैं कि अब किस होगी तो हम करेंगे।”

शबाना आजमी के साथ धर्मेंद्र का किसिंग सीन

शबाना आज़मी और धर्मेंद्र ने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में खोए हुए प्रेमियों का किरदार निभाया है, जो सालों के बाद अपने पोते-पोतियों – आलिया भट्ट की रानी चटर्जी और रणवीर सिंह की रॉकी रंधावा – के प्यार में पड़ जाते हैं। जया बच्चन को धर्मेंद्र की पत्नी के रूप में देखा जाता है, और वे रॉकी के दादा-दादी का किरदार निभाते हैं। एक्टर तोता रॉय चौधरी और चुन्नी गांगुली के साथ-साथ शबाना को आलिया के परिवार के रूप में देखा जाता है।

किसिंग सीन पर शबाना

पिछले साल अपने एक इंटरव्यू में किस के बारे में बात करते हुए शबाना आज़मी ने कहा था, ”मैंने कभी नहीं सोचा था कि इससे इतना हंगामा मच जाएगा! जब हम किस करते हैं तो लोग हंस रहे होते हैं और जयकार कर रहे होते हैं। शूटिंग के दौरान यह कभी कोई मुद्दा नहीं था। यह सच है कि मैंने पहले स्क्रीन पर ज्यादा किस नहीं किया है। लेकिन कौन धर्मेंद्र जैसे खूबसूरत आदमी को चूमना नहीं चाहेगा?”

शबाना ने धर्मेंद्र के साथ अपने ऑनस्क्रीन किस पर पति-गीतकार जावेद अख्तर का रिएक्शन भी साझा किया। उन्होंने कहा, “ओह, वह परेशान नहीं थी। लेकिन जो चीज उसे परेशान कर रही थी वह मेरा उपद्रवी व्यवहार था। पूरी फिल्म के दौरान मैं तालियां बजा रही थी, सीटियां बजा रही थी, जयकार कर रही थी और चिल्ला रही थी। वह ऐसा कह रहा था, ‘मैं अपने बगल में बैठी इस महिला को नहीं जानता।’ मैं उत्साह से पागल हो गया।”

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT