होम / 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का रिलीज हुआ ट्रेलर, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की कैमिस्ट्री की लोगों ने की तारीफ

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का रिलीज हुआ ट्रेलर, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की कैमिस्ट्री की लोगों ने की तारीफ

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 4, 2023, 4:17 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rocky Aur Rani Ki Prem Kahaani Trailer Release, मुंबई: बॉलीवुड के दमदार एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahaani) का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है। इस फिल्म के जरिए आलिया भट्ट और रणवीर सिंह दूसरी बार स्क्रीन शेयर करते नजर आ रहें हैं। इससे पहले ये दोनों फिल्म ‘गली बॉय’ में नजर आए थे। बता दें कि फिल्म और ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) ने डायरेक्ट किया है।

7 साल बाद करण जौहर ने की वापसी

आपको बता दें कि करण जौहर ने इस फिल्म के जरिए पूरे 7 साल बाद निर्देशन के क्षेत्र में वापसी की है। करण जौहर ने इस फिल्म को अपने ऑइकॉनिक स्टाइल में डायरेक्ट किया है। फिल्म में लव के साथ-साथ कॉमेडी और इमोशंस का भी भरपूर संगम देखने को मिल रहा है। जहां इसके टीजर रिलीज पर सोशल मीडिया पर इसे कुछ खास रिस्पांस नहीं मिल रहा था। तो वहीं, अब फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही इसे लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है। फिल्म के ट्रेलर को देखकर लोग इसकी खासी तारीफें कर रहें हैं।

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का ट्रेलर रिलीज

फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के ट्रेलर की बात करें तो बंगाली बाला ‘रानी’ बनी आलिया और रंधावा खानदान के राजकुमार ‘रॉकी’ यानि की रणवीर सिंह एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं। अपने परिवार को मनाने दोनों 3 महीने एक-दूसरे के घर में रहने का प्लान बनाते हैं। जिसके बाद दोनों एक-दूसरे के घर रहने चले जाते हैं।

ट्वीटर पर कर रहा ट्रेंड

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का ट्रेलर रिलीज होते ही ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा है। सोशल मीडिया पर लोग इसकी तारीफें कर रहें है। एक यूजर ने इसकी क्लिप शेयर कर लिखा, ‘ये तो प्रूफ हो गया है कि करण जौहर जैसा धमाकेदार फैमिली एंटरटेनर पूरे बॉलीवुड में कोई नहीं बना सकता।’

वहीं कई लोगों ने इसके म्यूजिक, प्लॉट और केमिस्ट्री को लेकर तारीफ कर रहें हैं। बता दें कि ये फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

Read Also: ईशा अंबानी की बेटी आदिया को मिला ‘108 सोने की घंटियों’ वाला ये खास गिफ्ट, जाने इसकी खासियत (indianews.in)

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT