होम / Shah Rukh Khan Controversy: जानें किंग खान के वो खास विवाद जिन्हें शायद ही जानते है उनके फैंस

Shah Rukh Khan Controversy: जानें किंग खान के वो खास विवाद जिन्हें शायद ही जानते है उनके फैंस

Simran Singh • LAST UPDATED : November 2, 2023, 8:59 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shah Rukh Khan Controversy, दिल्ली: शाहरुख खान आज 58 साल के हो चुके हैं और आज के इस खास दिन पर हम उनके बारे में ऐसी सात बातें बताएंगे जो शायद आपको भी पता ना हो।

1. जब देश में ऐसा असहिष्णुता का मुद्दा चल रहा था। तब शाहरुख खान ने इस बारें में बयान दिया था। जिसके बाद से उनकी फिल्म को ना देखने की मांग की जाने लगी थी। यहां तक कि उन्हें देश में रिलीज न होने की भी मांग की गई थी।

2. वैसे तो सलमान खान और शाहरुख खान काफी पक्के दोस्त है लेकिन इनकी दोसेत तब चर्चा में आई थी। जब 2008 में कैटरीना कैफ के बर्थडे पार्टी में दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। जिसके बाद से एक्टर्स ने एक दूसरे से बात करना बंद कर दिया था।

3. बेटे की ड्रग्स मामले में भी उनका नाम काफी उड़ा था। जब 3 अक्टूबर 2021 को आर्यन खान को ड्रग्स मांगने के लिए गिरफ्तार किया गया। जिसके बाद शाहरुख की पूरा परिवार सुर्खियों का हिस्सा बन गए थे और एक महीने तक कानूनी लड़ाई करने के बाद आर्यन खान को मुंबई हाई कोर्ट में जमानत दी थी।

4. शाहरुख खान का वानखेड़े स्टेडियम का मामला तो आज भी चर्चा में बना ही रहता है। 16 मई 2012 को शाहरुख अपनी बेटी सुहाना खान के साथ वानखेड़े स्टेडियम में पहुंचे थे। जब टीम कोलकाता नाइट राइडर्स को जीत हासिल हुई थी। उसे दौरान उनकी सुरक्षा अधिकारियों से काफी ज्यादा बहस हो गई थी क्योंकि शाहरुख, सुहाना और उनके दोस्तों का व्यवहार ठीक नहीं था।

इसी बहस की वजह से मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने शाहरुख खान पर 5 साल का प्रतिबंध लगा दिया था। जब शाहरुख खान ने सजा का ईमानदारी से पालन किया तो उन पर से 3 साल बाद ही बैन हटा दिया गया था।

5. 2006 में शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा के बीच अफेयर की अफवाह भी उड़ी थी। दरअसल उसे वक्त वह फिल्म डॉन 2 की रिलीज का चश्मा बना रहे थे। तभी खबर सामने आई थी कि शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा आपस में डेट कर रहे हैं।

6. आखिर में बता दे कि इस दिसंबर उनकी फिल्म डंकी रिलीज होने वाली है। जिसके लिए फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड है।

 

ये भी पढे़:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT